फोटो गैलरी

Hindi Newsकैमरे में कैद हुई हुंडई एक्सेंट फेसलिफ्ट की पहली तस्वीर

कैमरे में कैद हुई हुंडई एक्सेंट फेसलिफ्ट की पहली तस्वीर

एक बार फिर हुंडई एक्सेंट का फेसलिफ्ट अवतार कैमरे में कैद हुआ है। इस बार इसकी काफी साफ झलक देखने को मिली है। नई एक्सेंट कई मामलों में मौजूदा मॉडल से बेहतर तो होगी ही, इसके अलावा यह ग्रैंड आई10 से भी...

कैमरे में कैद हुई हुंडई एक्सेंट फेसलिफ्ट की पहली तस्वीर
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 06:37 PM
ऐप पर पढ़ें

एक बार फिर हुंडई एक्सेंट का फेसलिफ्ट अवतार कैमरे में कैद हुआ है। इस बार इसकी काफी साफ झलक देखने को मिली है। नई एक्सेंट कई मामलों में मौजूदा मॉडल से बेहतर तो होगी ही, इसके अलावा यह ग्रैंड आई10 से भी कई मामलों में अलग दिखेगी। इसे 20 अप्रैल को लॉन्च किया जाना है।

नई एक्सेंट का मुकाबला मारूति सुज़ुकी डिज़ायर, होंडा की अमेज़, टाटा की ज़ेस्ट, टिगॉर, फोर्ड एस्पायर और फॉक्सवेगन की एमियो से होगा। मौजूदा एक्सेंट को मार्च 2014 में लॉन्च किया गया था, ग्रैंड आई10 पर तैयार एक्सेंट का पिछला हिस्सा इसके डिजायन का सबसे कमज़ोर पक्ष था।

फेसलिफ्ट एक्सेंट की बात करें तो इस में आगे की तरफ नई कास्केडिंग ग्रिल दी गई है, यह ग्रैंड आई10, एलांट्रा और हुंडई वरना से मिलती-जुलती है। ग्रैंड आई10 से अलग दिखाने के लिए इसकी ग्रिल को ज्यादा चौड़ा और बाहर की तरफ उभरा हुआ रखा गया है। मैश पैटर्न की जगह इस में स्लेट्स दी गई हैं। बंपर का डिजायन वरना से मिलता-जुलता है। इस में फॉग लैंप्स के साथ डे-टाइम रनिंग एलईडी लाइटें भी दी गई हैं।

फेसलिफ्ट एक्सेंट में सबसे बड़ा बदलाव हुआ है पिछले हिस्से में, अब इस में दो हिस्सों में बंटे हुए टेललैंप्स दिए गए हैं, बूट लिड में क्रोम लाइन दी गई है। बंपर के डिजायन में भी बदलाव हुआ है और अब इसे ड्यूल टोन कलर में दिया गया है।

इन सभी कॉस्मेटिक बदलावों के अलावा एक्सेंट में अब 1.2 लीटर का डीज़ल इंजन, नए डिजायन के अलॉय और ग्रैंड आई10 में दिए गए कुछ अतिरिक्त फीचर भी दिए जा सकते हैं। 

10 लाख रूपए तक का है बजट, तो ये कारें बन सकती हैं आपकी शानदार सवारी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें