फोटो गैलरी

Hindi Newsतीन बीडीओ, नगर पंचायत ईओ से मांगा स्पष्टीकरण

तीन बीडीओ, नगर पंचायत ईओ से मांगा स्पष्टीकरण

बूढ़नपुर एसडीएम ने तीन ब्लाकों के खण्ड विकास अधिकारी व नगर पंचायत के ईओ से स्पष्टीकरण मांगा है। उन पर आरोप है कि तहसील क्षेत्र में खराब पड़े हैंडपंपों की सूची मांगी गयी थी, जिसे उन्होंने उपलब्ध नहीं...

तीन बीडीओ, नगर पंचायत ईओ से मांगा स्पष्टीकरण
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

बूढ़नपुर एसडीएम ने तीन ब्लाकों के खण्ड विकास अधिकारी व नगर पंचायत के ईओ से स्पष्टीकरण मांगा है। उन पर आरोप है कि तहसील क्षेत्र में खराब पड़े हैंडपंपों की सूची मांगी गयी थी, जिसे उन्होंने उपलब्ध नहीं कराया। एसडीएम ने इसकी रिपोर्ट जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी को भेज दिया है।

उपजिलाधिकारी बूढ़नपुर निरंकार सिंह ने बताया कि तहसील क्षेत्र में खराब पड़े हैंडपंपों की मरम्मत व रिबोर कराये जाने के लिए 22 अप्रैल को सूची मांगी गयी थी। इसके लिए अतरौलिया, अहरौला व कोयलसा ब्लाक के खण्ड विकास अधिकारी व अतरौलिया नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी को तीन दिन का समय दिया गया था। जबकि एक सप्ताह बीतने के बाद भी अतरौलिया, अहरौला व कोयलसा ब्लाक के बीडीओ व अतरौलिया नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने अभी तक रिपोर्ट नहीं सौंपी। जो घोर लापरवाही की श्रेणी में आता है। गर्मी के सीजन में इस समय आम जनमानस को पानी की सख्त आवश्यकता है। जिसके लिए उक्त अधिकारियों को इसे गंभीरता से लेते हुए सूची उपलब्ध कराने का निर्देश दिया गया था। इसके लिए तीनों बीडीओ व नगर पंचायत अतरौलिया के अधिशासी अधिकारी से स्पष्टीकरण मांगा गया है। साथ ही इसकी एक प्रति जिलाधिकारी व मुख्य विकास अधिकारी को भी भेज दी गयी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें