फोटो गैलरी

Hindi Newsविवादित मकान में तहसील प्रशासन ने जड़ा ताला

विवादित मकान में तहसील प्रशासन ने जड़ा ताला

सरायमीर कस्बे के नई बाजार ठाकुरद्वारा में शनिवार को विवादित मकान में तहसील प्रशासन ने तालाबंदी की कार्रवाई की। साथ ही आदेश दिया कि जब तक न्यायालय से किसी के पक्ष में फैसला नहीं आ जाता है, तब तक भूमि...

विवादित मकान में तहसील प्रशासन ने जड़ा ताला
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

सरायमीर कस्बे के नई बाजार ठाकुरद्वारा में शनिवार को विवादित मकान में तहसील प्रशासन ने तालाबंदी की कार्रवाई की। साथ ही आदेश दिया कि जब तक न्यायालय से किसी के पक्ष में फैसला नहीं आ जाता है, तब तक भूमि सहित मकान कुर्क रहेगा।

नई बाजार ठाकुरद्वारा स्थित एक पुराना मकान और हाता को लेकर निजामाबाद तहसील में सर्फुद्दीन बनाम इलियास आदि के नाम से मुकदमा विचाराधीन है। इसी मकान में एक व्यक्ति का परिवार भी रहता था। एसडीएम निजामाबाद अनिल कुमार सिंह ने मुकदमें में दोनों पक्षों के तर्क को सुन कर 13 अप्रैल को दफा 146 के तहत विवादित मकान व हाता को कुर्क करने और तालाबंदी का आदेश पारित किया था। उन्होंने अपने आदेश में कहा था कि जब तक न्यायालय में मामला विचाराधीन रहेगा। किसी के पक्ष में फैसला नहीं हो जाता है, तब तक मकान सहित भूमि कुर्क रहेगी। एसडीएम के आदेश के पालन में शनिवार को नायब तहसीलदार मनीष कुमार, राजस्व निरीक्षक राकेश पांडेय, लेखपाल सुग्रीव तिवारी, महेंद्र प्रताप पांडेय सरायमीर थाने की पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और विवादित मकान को खाली करा कर धारा 146 के तहत कार्रवाई करते हुए ताला बंद किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें