फोटो गैलरी

Hindi Newsअनुपस्थित तीन एसीओ, एक पेशकार का वेतन रोका

अनुपस्थित तीन एसीओ, एक पेशकार का वेतन रोका

विकास खण्ड के चकबंदी कार्यालय का शनिवार को डीडीसी ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान तीन एसीओ व एक पेशकार अनुपस्थित पाये गये। इस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए उनका एक दिन का वेतन रोकने और स्पष्टीकरण देने...

अनुपस्थित तीन एसीओ, एक पेशकार का वेतन रोका
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 10:21 PM
ऐप पर पढ़ें

विकास खण्ड के चकबंदी कार्यालय का शनिवार को डीडीसी ने औचक निरीक्षण किया। इस दौरान तीन एसीओ व एक पेशकार अनुपस्थित पाये गये। इस पर उन्होंने नाराजगी जताते हुए उनका एक दिन का वेतन रोकने और स्पष्टीकरण देने का निर्देश दिया। साथ ही अन्य कर्मचारियों को कड़े दिशा निर्देश दिये।

जहानागंज ब्लाक के धरवारा रोड पर स्थित चकबंदी कार्यालय पर शनिवार को डीडीसी ऋतु सुहास ने औचक निरीक्षण की। उन्होंने कार्यालय की एक-एक पत्रावली का अवलोकन किया। चकबंदी कार्यालय में छह एसीओ बैठते है लेकिन निरीक्षण के दौरान दो ही मौके पर मिले। इसमें एक एसीओ देवेन्द्र पांडेय छुट्टी पर थे और विनय कुमार मौर्य, सतीश श्रीवास्तव उपस्थित थे। जबकि तीन एसीओ नवनीत मिश्रा, मैनेजर सिंह, विजेन्द्र सिंह अनुपस्थित पाये गये। वहीं एक कार्यालय के पेशकार संजय भारती भी आफिस बंद करके नदारद थे। जिससे उनके कार्यालय की फाइल को नहीं देखा जा सका। इसे गंभीरता से लेते हुए डीडीसी ने तीन एसीओ व एक पेशकार का एक दिन का वेतन रोकते हुए स्पष्टीकरण देने का निर्देश दी। डीडीसी ऋतु सुहास ने कहा कि सभी लोग समय से आफिस आये और पुराने मुकदमों का जल्द से जल्द निस्तारण करें। 12 साल पुरानी फाइल ठिल्लू बनाम सरकार का मुकदमा अभी भी चल रहा है। ऐसी बहुत सी फाइलें को जल्द से जल्द निपटाया जाय। सुबह कार्यालय में दो घंटे जरूर बैठे, जिससे अन्य गांवों के लोग आयेंगे तो मुकदमा तेजी से निस्तारण कर सुनवाई होगी। डीडीसी के निरीक्षण के दौरान कार्यालय में गहमा-गहमी की स्थिति रही।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें