फोटो गैलरी

Hindi Newsभिड़ंत में गन्ना पर्यवेक्षक की मौत, शव रख कर प्रदर्शन

भिड़ंत में गन्ना पर्यवेक्षक की मौत, शव रख कर प्रदर्शन

बहराइच-लखनऊ हाइवे पर बाइक व ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार गन्ना पर्यवेक्षक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने के गेट पर लाश रख कर जाम लगा दिया। एसडीएम...

भिड़ंत में गन्ना पर्यवेक्षक की मौत, शव रख कर प्रदर्शन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 18 Apr 2017 05:33 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच-लखनऊ हाइवे पर बाइक व ट्रैक्टर-ट्राली में भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार गन्ना पर्यवेक्षक की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित लोगों ने थाने के गेट पर लाश रख कर जाम लगा दिया। एसडीएम व सीओ ने समझा बुझाकर लोगों को शांत कराया। इसके बाद जाम हटा। इस बीच लगभग आधे घण्टे तक यातायात प्रभावित रहा।

परसेंडी स्थित पारले चीनी मिल के गन्ना पर्यवेक्षक 28 वर्षीय राहुल सिंह पुत्र विनय कुमार सिंह चौहान बाइक से देर रात कैसरगंज थाना क्षेत्र स्थित अपने गांव बरखुरद्वारापुर की ओर जा रहे थे। सिदरखी मोड़ के पास कैसरगंज की ओर से आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने उन्हें ठोकर मार दी। इस हादसे में उनकी मौके पर मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही मृतक के पिता व अधिवक्ता संघ के पूर्व अध्यक्ष विनोद सिंह मौके पर पहुंचे। कुछ ही देर में काफी संख्या में लोग वहां एकत्र हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस से ग्रामीणों की झड़प हुई। आक्रोशित लोग ट्रैक्टर-ट्राली के ड्राइवर को गिरफ्तार करने की मांग करते हुए थाने के गेट पर शव रखकर जाम लगा दिया।

जाम की खबर मिलते ही एसडीएम अमिताभ यादव व सीओ केके सिंह चौहान पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। परिजनों व वहां मौजूद लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया। इस बीच लगभग आधे घण्टे तक यातायात प्रभावित रहा। प्रभारी निरीक्षक श्याम बहादुर सिंह ने बताया कि दुर्घटना करने वाली ट्रैक्टर-ट्राली को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मृतक के पिता की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है। ड्राइवर को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें