फोटो गैलरी

Hindi Newsतड़पते रहे घायल पर कोई नहीं रुका, राज्यमंत्री ने पहुंचाया अस्पताल

तड़पते रहे घायल पर कोई नहीं रुका, राज्यमंत्री ने पहुंचाया अस्पताल

बहराइच-करनैलगंज रोड पर रानीपुरवा के पास किसी तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। दोनों घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे और राहगीर मुंह मोड़ कर निकलते रहे।...

तड़पते रहे घायल पर कोई नहीं रुका, राज्यमंत्री ने पहुंचाया अस्पताल
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 17 Apr 2017 03:44 PM
ऐप पर पढ़ें

बहराइच-करनैलगंज रोड पर रानीपुरवा के पास किसी तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दो युवक घायल हो गए। दोनों घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे और राहगीर मुंह मोड़ कर निकलते रहे। क्षेत्र के दौरे से लौट रहीं राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार अनुपमा जायसवाल ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

रानीपुर थाने के रानीपुरवा गांव के पास रविवार की देर रात किसी तेज रफ्तार वाहन ने बाइक को ठोकर मार दी। इस हादसे में बाइक सवार दरगाह थाने के बख्शीपुरा नई बस्ती निवासी 28 वर्षीय शनि मिश्र पुत्र पारस नाथ व 30 वर्षीय प्रमोद श्रीवास्तव घायल हो गए। बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी। दुर्घटना होते ही चालक वाहन सहित फरार हो गया। दोनों घायल सड़क पर पड़े तड़पते रहे, लेकिन वहां से गुजर रहे किसी राहगीर ने उन्हें अस्पताल तक पहुंचाने की जहमत नहीं उठाई। घायलों की मदद करना तो दूर किसी ने एम्बुलेंस या पुलिस को भी सूचना नहीं दी।

इसी दौरान राज्यमंत्री अनुपमा जायसवाल अपने काफिले के साथ बहराइच आ रही थीं। उन्होंने घायलों को देखते ही काफिला रोकवाया। घायलों को वाहन से लाकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया। प्रभारी एसओ विजय बहादुर मल्ल ने बताया कि तहरीर मिलने पर केस दर्ज किया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें