फोटो गैलरी

Hindi Newsवाहन के धक्के से वृद्ध रिक्शाचालक की मौत

वाहन के धक्के से वृद्ध रिक्शाचालक की मौत

रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग पर सरदासपुर गांव के पास शुक्रवार को सुबह करीब पांच बजे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से एक रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दौरान रिक्शा के साथ वृद्ध चालक गड्ढे में उछलकर जा गिरे।...

वाहन के धक्के से वृद्ध रिक्शाचालक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रसड़ा-कासिमाबाद मार्ग पर सरदासपुर गांव के पास शुक्रवार को सुबह करीब पांच बजे तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने पीछे से एक रिक्शा में टक्कर मार दी। इस दौरान रिक्शा के साथ वृद्ध चालक गड्ढे में उछलकर जा गिरे। हादसे में चालक की मौके पर मौत हो गई और रिक्शा क्षतिग्रस्त हो गया। घटना की जानकारी सुबह में उधर से गुजर रहे लोगों को हुई। तब उनकी पहचान नगहर निवासी 65 वर्षीय साधू राजभर के रूप में की गई। सूचना पाकर परिजनों के साथ ग्रामीण मौके पर पहुंच गये। थाने से एसआई रामसिंह यादव भी पुलिस फोर्स के साथ पहुंच गये। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया।

बताया जाता है कि साधू रोज की तरह घर से सुबह में रिक्शा लेकर रसड़ा कमाने जा रहे थे। रास्ते में सरदासपुर के पास किसी अज्ञात वाहन ने रिक्शा में जोरदार टक्कर मार दिया। टक्कर इतनी तेज थी कि वृद्ध रिक्शा समेत उछलकर सड़क से नीचे गड्ढे में जा गिरा। सूचना पर पहुंची साधू की पत्नी सुगिया देवी, बेटा रामू व अन्य परिजनों का रोते-बिलखते बुरा हाल हो गया था। मृतक के बेटे रामू की तहरीर पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। सूचना पर पहुंचे समाजसेवी संजीव कुमार सिंह सब्लू ने परिजनों को ढांढस बंधाया और मृतक के बड़े पुत्र रामू को पांच हजार रुपये की आर्थिक सहायता उपलब्ध करायी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें