फोटो गैलरी

Hindi Newsउरई में युवकों ने गार्डों को बेरहमी से पीटा

उरई में युवकों ने गार्डों को बेरहमी से पीटा

शहर की मेन रोड स्थित वी मार्ट माल के बाहर शुक्रवार रात को आधा दर्जन युवकों ने जमकर बवाल किया। इतना ही नहीं युवकों ने माल के गार्डो को पीटा, जिससे वहां हड़कंप मच गया। जानकारी पाकर मौके पर डायल 100...

उरई में युवकों ने गार्डों को बेरहमी से पीटा
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 06:20 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर की मेन रोड स्थित वी मार्ट माल के बाहर शुक्रवार रात को आधा दर्जन युवकों ने जमकर बवाल किया। इतना ही नहीं युवकों ने माल के गार्डो को पीटा, जिससे वहां हड़कंप मच गया। जानकारी पाकर मौके पर डायल 100 पुलिस पहुंची पर तक हमलावर युवक भाग चुके थे। घटना की वजह को लेकर बताया जा रहा है युवक माल बंद होने के बावजूद जबरन अंदर जाना चाह रहे थे जिस पर बाहर ड्यूटी पर तैनात गार्डो ने उनको रोका तो युवक उग्र होकर मारपीट करने लगे। युवकों के खिलाफ सिक्योरटी हेड ने पुलिस को तहरीर दे दी है।

रोज की तरह शुक्रवार रात करीब 9.30 पर शहर की मेन रोड स्थित वी मार्ट माल बंद हो गया था। इसके बाद वहां आए आधा दर्जन युवक माल में जाने लगे जिस पर माल के बाहर ड्यूटी पर तैनात गार्डो ने उनको अंदर जाने से रोका और माल बंद होने की बात कही। यह बात युवकों को इतनी नागवार गुजरी कि युवकों ने गार्डो का पकड़कर पीटना शुरू कर दिया जिससे माल में हड़कंप मच गया। रोड पर हो रहे बवाल से एक ओर का यातायात भी बंद हो गया। युवकों ने वहां पर बवाल काटना शुरू कर दिया। इस बात की खबर माल कर्मियों ने डायल 100 पुलिस को दी। डायल 100 पुलिस भी मौके पर आई पर तब तक सभी युवक भाग चुके थे। युवकों की पहचान माधौगढ़ क्षेत्र के युवकों के रूप में हुई है। घटना को लेकर सिक्योरटी हेड सत्येंद्र कुमार ने कोतवाली पुलिस को खबर दे दी है। पुलिस ने हमलावर युवकों की तलाश शुरू कर दी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें