फोटो गैलरी

Hindi Newsजमीनी विवाद में महिला की हत्या, दो सिपाही लाइन हाजिर

जमीनी विवाद में महिला की हत्या, दो सिपाही लाइन हाजिर

पिहानी के शाहपुर शुक्ला गांव में एक महिला की जमीनी विवाद में हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के बाहर एक तालाब के पास गन्ने की पत्ती के बोझ में दबा देखा गया। उसके शव को जानवर नोच रहे थे। महिला तीन दिन...

जमीनी विवाद में महिला की हत्या, दो सिपाही लाइन हाजिर
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

पिहानी के शाहपुर शुक्ला गांव में एक महिला की जमीनी विवाद में हत्या कर दी गई। उसका शव गांव के बाहर एक तालाब के पास गन्ने की पत्ती के बोझ में दबा देखा गया। उसके शव को जानवर नोच रहे थे। महिला तीन दिन पहले मंगलवार की रात से घर से अचानक लापता हो गई थी। महिला के पुत्र ने गांव के ही चार लोगों पर जमीनी रंजिश का आरोप लगाते हुए पुलिस को सूचना दी थी। लेकिन पुलिस ने मामला से पल्ला झाड़ लिया था। लापरवाही पर दो सिपाहियों को लाइन हाजिर किया गया है।

शाहपुर-शुक्ला में हुई इस सनसनीखेज मामले से हर कोई सन्न है। परिजनों का कहना है कि थाना में गुमशूदगी की बात बताई गई थी, लेकिन फरियाद सुनने के बाद पुलिस ने महिला के चरित्र पर ही उंगली उठा दी और खुद ही ढुंढने को कह दिया। ऐसे में शुक्रवार जब शव मिला तो परिजनों का गुस्सा भड़क गया। इसी कारण परिजनों ने काफी देर तक पुलिस को शव उठाने नहीं दिया। सभी लोग सिपाही पर कार्रवाई की मांग को लेकर अफसरों को मौके पर बुलाने के लिए अड़ गए। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे एएसपी लक्ष्मी निवास मिश्र ने दोनों आरोपी सिपाहियों को लाइन हाजिर करते हुए दोषियों पर कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। तब जाकर परिजन माने और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। लोगों की नाराजगी देखते हुए एसडीएम शाहाबाद, सीओ शाहाबाद सहित आसपास कई थानों की पुलिस को मौके पर बुला लिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें