फोटो गैलरी

Hindi Newsट्रेन पर चढ़ते समय गिरे युवक की पैर कटने से जान गई

ट्रेन पर चढ़ते समय गिरे युवक की पैर कटने से जान गई

शुक्रवार की सुबह हरदोई रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर तीन पर चलती हुई ट्रेन पर चढ़ते समय एक युवक की गिरकर मौत हो गई। उसके ऊपर से ट्रेन निकल गई। दोनों पैर कट गए। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। इलाज...

ट्रेन पर चढ़ते समय गिरे युवक की पैर कटने से जान गई
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 28 Apr 2017 11:50 PM
ऐप पर पढ़ें

शुक्रवार की सुबह हरदोई रेलवे स्टेशन पर प्लेटफार्म नंबर तीन पर चलती हुई ट्रेन पर चढ़ते समय एक युवक की गिरकर मौत हो गई। उसके ऊपर से ट्रेन निकल गई। दोनों पैर कट गए। उसे तत्काल अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

शुक्रवार को हुए इस हादसे से वहां चीख-पुकार मच गई। जीआरपी एसओ राजेश कुमार के मुताबिक हादसा पंजाब से कोलकाता जा रही 13006 डाउन पंजाब मेल से हुआ। उन्होंने बताया कि उसी ट्रेन में सफर कर रहा 45 वर्षीय युवक यहां ट्रेन रुकने पर पानी पीने के लिए उतरा था। तीन नम्बर पर रुकी ये ट्रेन चल पड़ी तो वो दौड़ कर उसमें सवार होने लगा। बताया जा रहा है कि इसी बीच हड़बड़ाहट में उसका पैर फिसल गया और वो ट्रेन के नीचे आ गया। इससे उसके दोनों पैर कट कर अलग हो गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर कुछ ही देर बाद इलाज के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया। उसके पास मिले मोबाइल नंबर से परिजनों को सूचना दे दी गई है। पुलिस के मुताबिक बताया जा रहा है युवक कोलकाता का रहने वाला है। परिजनों को आने में वक्त लगेगा। अभी नाम पता की जानकारी सही नहीं हो सकी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें