फोटो गैलरी

Hindi Newsबरेली में डीएम ने अफसरों के मुख्यालय छोड़ने पर लगाई पाबंदी

बरेली में डीएम ने अफसरों के मुख्यालय छोड़ने पर लगाई पाबंदी

तहसीलों में तैनात अधिकारी अब बरेली शहर से नौकरी नहीं कर सकेंगे। वहीं बरेली मुख्यालय के अधिकारी शहर के बाहर रात नहीं गुजार सकेंगे। डीएम पिंकी जोवेल ने अधिकारियों के मुख्यालय छोड़ने पर पाबंदी लगा दी है।...

बरेली में डीएम ने अफसरों के मुख्यालय छोड़ने पर लगाई पाबंदी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

तहसीलों में तैनात अधिकारी अब बरेली शहर से नौकरी नहीं कर सकेंगे। वहीं बरेली मुख्यालय के अधिकारी शहर के बाहर रात नहीं गुजार सकेंगे। डीएम पिंकी जोवेल ने अधिकारियों के मुख्यालय छोड़ने पर पाबंदी लगा दी है। किसी भी हाल में डीएम की बगैर इजाजत कोई भी अधिकारी मुख्यालय नहीं छोड़ेगा।

तहसीलों में तैनात मजिस्ट्रेट से लेकर ज्यादातर अधिकारी बरेली शहर में रहते हैं। शाम या रात में घटना होने पर अधिकारी तहसीलों में दौड़ते हैं। कई बार देर भी हो जाती है। इस तरह के कई मामले सामने आ चुके हैं। कई बार तो अधिकारी घटना के खत्म होने के बाद पहुंचे। डीएम पिंकी जोवेल ने 1981 के जीओ का हवाला देते हुए अधिकारियों के मुख्यालय छोड़ने पर रोक लगा दी। अधिकारियों छोड़ने से पहले डीएम से इजाजत लेनी होगी। बगैर अनुमति के मुख्यालय छोड़ने वालों पर कार्रवाई की चेतावनी भी डीएम ने दी है। डीएम का आदेश एडीएम, एसडीएम, एसीएम, तहसीलदार और नायब तहसीलदारों पर तत्काल प्रभाव से लागू हो गया है। मुख्यालय का दायर सिर्फ आठ किमी है। मुख्यालय से आठ किमी की दायरे में आने जाने पर रोक नहीं है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें