फोटो गैलरी

Hindi Newsहत्या के विरोध में हाइवे जाम, हंगामा

हत्या के विरोध में हाइवे जाम, हंगामा

बिनावर थाना क्षेत्र के गांव थर्रा में किसान की हत्या के विरोध में रविवार को ग्रामीणों ने बरेली-बदायूं हाईवे पर जाम लगाकर दो घंटे तक हंगामा किया। परिजनों ने हत्या में दो लोगों के नाम शामिल करने को...

हत्या के विरोध में हाइवे जाम, हंगामा
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

बिनावर थाना क्षेत्र के गांव थर्रा में किसान की हत्या के विरोध में रविवार को ग्रामीणों ने बरेली-बदायूं हाईवे पर जाम लगाकर दो घंटे तक हंगामा किया। परिजनों ने हत्या में दो लोगों के नाम शामिल करने को लेकर थाने का घेराव किया। सूचना पर पहुंचे सीओ सिटी और एसपी सिटी ने ग्रामीणों को शांत कर दो लोगों के खिलाफ तहरीर लेकर हत्या की विवेचना में शामिल करने की बात कही है।

थाना क्षेत्र के गांव में रहने वाले वेसन की पांच दिन पहले अपहरण कर शाहजहांपुर जिले के जैतीपुर थाना क्षेत्र के गांव मरैना में हत्या कर शव फेंक दिया था। परिजनों ने गांव के ही पास नई बस्ती के रहने वाले मुस्लिम, शहनवाज, राजा को अपहरण करने के आरोप में थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस शनिवार को मुस्लिम और शहनवाज को घर से दबोचकर थाने ले लाई।

पुलिस ने मुस्लिम से पूछताछ कर उसकी निशानदेही पर किसान का शव शाहजहांपुर के जैतीपुर थाना क्षेत्र के जंगल से अर्द्ध विक्षप्त अवस्था में बरामद कर लिया था। रविवार को किसान के परिजनों व ग्रामीणों ने थाने का घेराव कर बरेली-बदायूं हाइवे जाम कर दिया।

परिजनों ने हत्या में दो लोगों के नाम शामिल करने के लिए दो घंटे तक हाइवे को जाम रखा। ग्रामीणों के घेराव और जाम को देखते हुए थाने में मौजूद एसपी सिंह के हाथ पैर फूल गए। आधे घंटे के बाद पहुंचे कई थानों की पुलिस के साथ एसपी सिटी अनिल यादव और सीओ सिटी अभिषेक यादव ने ग्रामीणों को समझा बुझाकर शांत कर जमा खुलवाया है। सीओ सिटी ने गांव के ही रहीस और सहादत के नाम विवेचना में शामिल करने एसओ को आदेश दिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें