फोटो गैलरी

Hindi Newsबाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, मौत

बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, मौत

पीलीभीत-बस्ती स्टेट हाइवे पर शनिवार रात बाइक सवार तीन दोस्तों को कोई वाहन रौंद कर चला गया। दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और तीसरे की जिला अस्पताल में मौत हो गई।हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव बेलवा...

बाइक सवार तीन दोस्तों को रौंदा, मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 24 Apr 2017 12:53 AM
ऐप पर पढ़ें

पीलीभीत-बस्ती स्टेट हाइवे पर शनिवार रात बाइक सवार तीन दोस्तों को कोई वाहन रौंद कर चला गया। दो युवकों की मौके पर मौत हो गई और तीसरे की जिला अस्पताल में मौत हो गई।हैदराबाद थाना क्षेत्र के गांव बेलवा निवासी विजयपाल (45) गोला कोतवाली क्षेत्र के गांव करमुलहापुर निवासी प्रमोद कुमार (42) और विमल (22) धौरहरा के सरसवा गांव गए थे। वहां एक तिलक समारोह था। वहां से शनिवार देर रात को तीनों एक ही बाइक पर सवार होकर वापस आ रहे थे। पीलीभीत-बस्ती रोड पर गांव मुड़िया के करीब अज्ञात वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। वाहन तीनों को रौंदता हुआ चला गया। हादसे विजयपाल व प्रमोद कुमार की मौके पर ही मौत हो गई और विमल ने जिला अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। तीनों युवक केशवापुर के निकट साराह फीलिंग स्टेशन पर काम करते थे।

एक साथ छुट्टी लेकर निकले थे, चली गई तीनों की जान : रजागंज-खीरी। पेट्रोल पम्प से छुट्टी लेकर तिलक समारोह में भाग लेने जा रहे पम्प के दो सेल्समेन और एक गार्ड को क्या पता था कि अब यहां नहीं लौटेंगे। कहकर गए थे कि वह रात में वापस लौट आएंगे। पीलीभीत बस्ती मार्ग पर एक सड़क दुर्घटना का शिकार हुए तीनों युवक साराह फीलिंग स्टेशन पर काम करते थे। उन्होंने तिलक समारोह में जाने को सुबह से ही छुट्टी ली थी, पर नियति को कुछ और ही मंजूर था। लौटते समय पंप से कुछ ही दूरी पर अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे तीनों की मौत हो गई।

हैदराबाद थाना क्षेत्र के घुग्घुलपुर निवासी घनश्याम के यहां से तिलक चढ़ाने धौरहरा क्षेत्र के सरसवां गांव गए थे। जहां पर तिलक कार्यक्रम निपटने के बाद विजयपाल, विमल, प्रमोद तीनों एक साथ बाइक पर सवार हुए और वापस चल दिए। जब वह कस्बे के निकट मुड़िया गांव के पास पहुंचे तो रात लगभग 11.30 बजे यह हादसा हो गया। विजयपाल, विमल पम्प पर सेल्समेन थे और प्रमोद कुमार बतौर गार्ड काम करता था।

पम्प स्वामी नफीस अहमद बताते हैं कि यह तीनों सुबह से ही तिलक समारोह को लेकर खासे उत्साहित थे और छुट्टी ले ली थी। कहा था कि समारोह में शामिल होकर वह रात में वापस आ जाएंगे। घटना की सूचना मिलते ही नफीस अहमद और मृतक के परिजन तत्काल मौके पर पहुंच गए। परिजनों में कोहराम मचा है। हर कोई मृतक के परिजनों को सांत्वना दे रहा है, पर परिजनों का हाल-बेहाल हैं। लोग तरह-तरह से दिलासा दे रहे हैं कि होनी को कौन टाल सकता था। लेकिन परिजनों का दिल फटा जा रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें