फोटो गैलरी

Hindi Newsएसी से लगी पूर्व पालिका अध्यक्ष के घर आग

एसी से लगी पूर्व पालिका अध्यक्ष के घर आग

मंगलवार सुबह लगभग 7:00 बजे पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश बाजपेई के ऑफिसर कॉलोनी के निकट स्थित आवास के ड्राइंग रूम में अचानक आग लग जाने से भारी धुआं फैल गया। अचानक लगी आग से बाहर निकल आए परिजन...

एसी से लगी पूर्व पालिका अध्यक्ष के घर आग
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 12:13 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार सुबह लगभग 7:00 बजे पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष ज्ञान प्रकाश बाजपेई के ऑफिसर कॉलोनी के निकट स्थित आवास के ड्राइंग रूम में अचानक आग लग जाने से भारी धुआं फैल गया। अचानक लगी आग से बाहर निकल आए परिजन कुछ समझ नहीं पा रहे थे। इसी बीच पास में रहने वाले समाजवादी पार्टी नेता व जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष पपिल मनार ने फायर ब्रिगेड को इसकी सूचना दी। जिस पर की फायर ब्रिगेड की दो गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंच गई और उन्होंने आग को काबू में किया।

फायर स्टेशन अफसर ने बताया कि सूचना मिलते ही उनकी दो गाड़ियां मौके पर पहुंच गई और लगभग आधे घंटे चली कार्यवाही में आग पर काबू पाते हुए आग को बढ़ने से रोक लिया गया। उन्होंने बताया कि ड्राइंग रूम से लगी आग जो कि शॉर्ट सर्किट के कारण थी से कमरे का सारा फर्नीचर बुरी तरीके से जल गया पास के कमरे में भी यह आग फैलने लगी थी कमरे में रखी राइफल और बंदूक भी इस आग की चपेट में आ गई जिससे कि उसके बट क्षतिग्रस्त हो गए।

इस संबंध में ज्ञान प्रकाश वाजपेई ने बताया कि घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड को मिलते मिलते ही फायर ब्रिगेड ने आकर आग पर काबू पाया जिसके कारण आग पर नियंत्रण हो गया एसी से आग लगने को उन्होंने उस पर उसे उन्होंने इंकार करते हुए कहा कि इस कमरे में न तो एसी लगा है और ना ही उस समय घर में कोई ऐसी चल रहा था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें