फोटो गैलरी

Hindi Newsहत्या को हादसा बता रही पुलिस, परिवार का धरना

हत्या को हादसा बता रही पुलिस, परिवार का धरना

घर से बुलाकर ले जाने के बाद मदनापुर के सुजावलपुर गांव में रहने वाले आसाराम की हत्या कर दी गई थी। जिसकी लाश करौंदी गांव में पड़ी मिली। आसाराम की हत्या करने वालों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मृतक की बहन...

हत्या को हादसा बता रही पुलिस, परिवार का धरना
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 01:00 AM
ऐप पर पढ़ें

घर से बुलाकर ले जाने के बाद मदनापुर के सुजावलपुर गांव में रहने वाले आसाराम की हत्या कर दी गई थी। जिसकी लाश करौंदी गांव में पड़ी मिली। आसाराम की हत्या करने वालों की गिरफ्तारी नहीं होने पर मृतक की बहन ने गांव वालों के साथ धरना दिया।

जीआईसी खेल मैदान स्थित धरना स्थल पर धरने पर बैठी मृतक आसाराम की बहन रामकुमारी ने बताया कि उनके भाई की हत्या कर दी गई। हत्या की रिपोर्ट थाना मदनापुर में दर्ज कराई गई। जिसके बाद चार हत्यारों को गिरफ्तार किया गया। लेकिन अपराधियों को बचाने के लिए पुलिस ने उन्हें छोड़ दिया। अब आसाराम के हत्यारे परिजनों को जान से मारने की धमकी देते हुए राजीनामा करने का दबाव बना रहे है। आशाराम के परिजनों ने 30 अप्रैल तक हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने पर आमरण अनशन की चेतावनी दी है। धरना देने वालों में रामकुमारी के अलावा ओमदास, धीरपाल, छोटेसिंह, शिवसिंह, प्रमोद, कुलदीप, गंगादास, ओमप्रकाश, शिवसिंह, प्रमोद, नन्हें, मोहनचंद्र, नरेशानंद, महिमा, कौशल आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें