फोटो गैलरी

Hindi News13 साल बाद जागा पुराना प्यार, पति को मारने चली थी

13 साल बाद जागा पुराना प्यार, पति को मारने चली थी

प्रेमी के साथ मिल कर पति जगजीत सिंह पर जान लेवा हमला करने की आरोपी पत्नी सुदीप कौर को उसके प्रेमी गुरजंट सिंह के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि दस दिन पूर्व पत्नी...

13 साल बाद जागा पुराना प्यार, पति को मारने चली थी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 01:01 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी के साथ मिल कर पति जगजीत सिंह पर जान लेवा हमला करने की आरोपी पत्नी सुदीप कौर को उसके प्रेमी गुरजंट सिंह के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि दस दिन पूर्व पत्नी ने इस घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद से पुलिस लगातार आरोपियों की तलाश कर रही थी। शुक्रवार दोपहर बारह बजे मोहम्मदी मोड के पास से दोनों को गिरफ्तार किया गया।

बरौना गांव के जगजीत सिंह ने बताया कि उसकी शादी लगभग 13 वर्ष पूर्व पीलीभीत के माधौटांडा की सुदीप कौर से साथ हुई थी। जगजीत के अनुसार, उसकी पत्नी सुदीप कौर का शादी से पहले ही दूर के रिश्तेदार गुरजंट सिंह से प्रेम प्रसंग चल रहा था, जिसके चलते वह दोनों एक दूसरे से फोन पर बात व वाट्सएप, फेसबुक पर बात किया करते थे। जगजीत सिंह ने बताया कि 4 अप्रैल की शाम को गुरजंट सिंह अपनी प्रेमिका सुदीप कौर से मिलने के लिए जगजीत सिंह के घर आ गया और घर पर सुदीप कौर को अकेला देख कर गुरजंट सिंह सुदीप कौर को अपने साथ ले गया और जगजीत सिंह के बेटे अौर बेटी को घर पर छोड़ गया। जिसके बाद सुरदीप कौर अपने प्रमी गुरजंट सिंह के साथ 17 अप्रैल की शाम को जगजीत सिंह के घर वापस आकर जबरन बच्चों को साथ ले जाने आई थी। जगजीत सिंह ने बच्चों को साथ भेजने से इन्कार किया तो सुदीप कौर ने अपने प्रेमी गुरजंट सिंह के साथ जगजीत सिंह पर हमला कर दिया। गुरजंट ने तमन्चा से जगजीत सिंह पर फायर कर दिया जो कि बायेंं हॉथ में लगा। पुलिस ने जगजीत की ओर से घटना की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही थी। जगजीत सिंह ने बताया कि गुरजंट सिंह पारापुर नवाबगंज बरेली का रहने वाला है। इसकी शादी बरेली के हाफिसगंज से हो चुकी है। गुरजंट सिंह के घर में उसकी पत्नी व दो बच्चे हैं।

फेसबुक से नजदीकियां बढ़ीं

बरौना के जगजीत सिंह की पत्नी सुदीप कौर फेसबुक व वाट्सएप का प्रयोग करती थी। इसी दौरान फेसबुक पर सुदीप कौर को गुरजंट सिंह ने फ्रेंड रिक्यूस्ट भेजी, जिसे सुदीप ने मित्र बना लिया। गुरजंट सिंह के अनुसार वह दोनों आपस में रिश्तेदार थे और पहले से ही एक दूसरे से परिचित थे। दोनों गुरजंट सिंह ने बताया कि वह कई बार पीलीभीत के पूरनपुर में अपने मामा के घर गया, जहां सुदीप से मिला था। फेसबुक से दोबारा शुरू हुई प्रेम कहानी में नया मोड आ गया, दोनों ने एक दूसरे का मोबाइल नम्बर लेकर वाट्सएप पर भी एक दूसरे से बात करनी शुरू कर दी। धीरे धीरे दोनों का प्रेम परवान चढ गया और दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने का फैसला कर लिया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें