फोटो गैलरी

Hindi Newsप्रेम में धोखा तो महिला थाने में पी लिया जहर

प्रेम में धोखा तो महिला थाने में पी लिया जहर

प्रेमी ने धोखा दे दिया तो युवती ने महिला थाने में जाकर दही बड़े मिला कर जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ गई, थाने गेट पर उसने उल्टी करनी शुरू कर दी। पुलिस वालों को शक हुआ तो युवती से पूछा, युवती ने कहा कि...

प्रेम में धोखा तो महिला थाने में पी लिया जहर
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Apr 2017 12:26 AM
ऐप पर पढ़ें

प्रेमी ने धोखा दे दिया तो युवती ने महिला थाने में जाकर दही बड़े मिला कर जहर खा लिया। उसकी हालत बिगड़ गई, थाने गेट पर उसने उल्टी करनी शुरू कर दी। पुलिस वालों को शक हुआ तो युवती से पूछा, युवती ने कहा कि मैंने जहर खा लिया है। युवती के पास से कीटनाशक की केन बरामद हुई। युवती को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।

दूसरी ओर पुलिस ने जब युवती के परिजनों से संपर्क किया तो उन्होंने कह दिया कि मुझसे अब कोई मतलब नहीं रहा।

जलालाबाद के सरखड़ा गांव की मनीषा को गांव के ही एक मुकेश नाम के युवक से प्रेम हो गया। मनीषा मुकेश के साथ रविवार को घर छोड़ कर चल दी। दोनों शाहजहांपुर रेलवे स्टेशन पहुंचे। दोनों शादी करना चाहते थे। कोर्ट मैरिज का प्लान था। इस बीच मुकेश ने मनीषा से कहा कि उसके पास रुपया कम है। वह घर जाकर रुपया लेकर आ जाएगा, तब तक रेलवे स्टेशन पर ही रहो। रविवार को देर शाम मुकेश मनीषा से पीछा छुड़ा कर भाग निकला। दुबारा लौट कर नहीं आया। मनीषा रविवार पूरी रात, सोमवार पूरा दिन मुकेश का इंतजार करती रही। एक बार मुकेश का फोन मिला तो उसने बताया कि मां-पिता जी उसे आने नहीं दे रहे हैं। मनीषा मुकेश से नाराज हो गई। वह सोमवार दोपहर पास में ही स्थित महिला थाने पहुंची। थाने में उसने एसओ को पूरी बात बताई। एसओ ने मनीषा से उसके पिता का नंबर लिया। एसओ ने जब बात की तो गुस्से से भरे मनीषा के परिजनों ने कह दिया कि मनीषा मेरे लिए मर गई है, अब उससे हमारा कोई मतलब नहीं है। वह मरे चाहे जिए। इसके बाद एसओ ने मनीषा से कहा कि तुम्हारे घर वाले आ नहीं रहे हैं, प्रेमी भी नहीं आएगा तो तुम्हे नारी निकेतन भेजने के सिवाए कोई रास्ता नहीं है।

इन सब बातों से आहत मनीषा बहुत निराश हो गई। उसने जिस पर भरोसा किया, उसी ने धोखा दे दिया तो मनीषा ने खुदकुशी का फैसला कर डाला। उसके पास कुछ रुपए थे, वह पास में ही पेस्टीसाइड की दुकान पर गई। कीटनाशक दवा खरीदी, साथ ही दही बड़ा भी खरीद लाई। उसने दही बड़े में कीटनाशक मिला कर खा लिया। कुछ ही देर में मनीषा की तबीयत बिगड़ गई। उसे उल्टी होने लगी, यह देख कर महिला थाने के स्टाफ को शक हुआ तो मनीषा से पूछताछ की गई। मनीषा ने बताया कि उसने जहर खाया है। उसके पास से कीटनाशक की केन भी बरामद हुई। महिला थाने से अफसरों को बताया गया। सदर कोतवाली पुलिस तुरंत महिला थाने पहुंची। मनीषा को लेकर जिला अस्पताल गई। वहां डाक्टरों ने उसका इलाज किया। उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई गई है। मनीषा के पुलिस वालों ने मोबाइल फोन पर वीडियो रिकार्डिंग कर बयान लिए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें