फोटो गैलरी

Hindi Newsलुकटहा गांव में कमरे में मिला मासूम का शव

लुकटहा गांव में कमरे में मिला मासूम का शव

आग लगने से तबाह हुए खुटार के लुकटहा गांव में पांच साल की मासूम का शव कमरे में पड़ा मिला। उसने आग से बचने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया था। एसडीएम पुवायां समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।...

लुकटहा गांव में कमरे में मिला मासूम का शव
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 22 Mar 2016 12:41 PM
ऐप पर पढ़ें

आग लगने से तबाह हुए खुटार के लुकटहा गांव में पांच साल की मासूम का शव कमरे में पड़ा मिला। उसने आग से बचने के लिए खुद को कमरे में बंद कर लिया था। एसडीएम पुवायां समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। मृतका के परिजनों को चार लाख की मदद का आश्वासन दिया है। सोमवार दोपहर गांव का किशनपाल अपनी पत्नी गुजरिया व बच्चों के साथ घर के बाहर छप्पर के नीचे बैठा था। जब आग लगी तो वे लोग जान बचाने के लिए भाग खड़े हुए, लेकिन पांच साल की राजरानी डरकर अंदर कमरे में चली गई और उसने दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद पूरा घर आग की लपटों से घिर गया।

किशनपाल अन्य गांव वालों के साथ आग बुझाने मे जुटा रहा। देर रात जब आग पूरी तरह से शांत हुई तो वह पत्नी बच्चों के पास पहुंचा। वहां राजरानी के न मिलने पर उन लोगों ने तलाश शुरू की, पर कुछ पता नहीं चला। काफी देर के बाद घर पहुंचे तो कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला। आग के कारण तप रहे दरवाजे को बड़ी मुश्किल से खोला जा सका। अंदर धुआं भरा हुआ था, जमीन पर राजरानी का शव पड़ा हुआ था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें