फोटो गैलरी

Hindi Newsबक्सर की स्टेट टॉपर बिटिया को पटना में मिला सम्मान

बक्सर की स्टेट टॉपर बिटिया को पटना में मिला सम्मान

इंटर 2016 के वाणिज्य संकाय की परीक्षा में पूरे बिहार में दूसरा स्थान हासिल करने वाली राज प्लस टू उच्च विद्यालय की छात्रा प्रिया कुमारी को बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ मेधा सह-दिव्यांग सम्मान समारोह में...

बक्सर की स्टेट टॉपर बिटिया को पटना में मिला सम्मान
लाइव हिन्दुस्तान टीमMon, 27 Mar 2017 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

इंटर 2016 के वाणिज्य संकाय की परीक्षा में पूरे बिहार में दूसरा स्थान हासिल करने वाली राज प्लस टू उच्च विद्यालय की छात्रा प्रिया कुमारी को बिहार माध्यमिक शिक्षक संघ मेधा सह-दिव्यांग सम्मान समारोह में सम्मानित किया गया। छात्रा को दिव्यांग सम्मान के तौर पर प्रमाण पत्र एवं 15 सौ रुपए भी प्रदान किए गए। सम्मान समारोह में उपस्थित संघ के अध्यक्ष केदार पांडेय, महासचिव शत्रुघ्नन सिन्हा ने प्रिया के उज्जवल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि इसने डुमरांव ही नहीं बक्सर जिला सहित पूरे बिहार का नाम रौशन किया है।

सम्मान मिलने की खुशी में स्कूल के शिक्षकों ने भी सोमवार को प्रिया को सम्मानित किया। शिक्षकों का कहना था कि प्रिया ने इंटर की परीक्षा में दूसरा स्थान हासिल कर स्कूल का मान बढ़ाया है। इसके इस कामयाबी पर स्कूल प्रबंधन को गर्व है। मौके पर जिला सचिव सुदर्शन सिंह, वाणिज्य शिक्षक अंकेश सिंह, अजय चौबे, के के ओझा, पिता ब्रह्मेश्वर साह और रीता देवी, प्रधानाध्याप भी मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें