फोटो गैलरी

Hindi Newsकेसठ में भूमि विवाद को ले दो पक्षों में मारपीट

केसठ में भूमि विवाद को ले दो पक्षों में मारपीट

स्थानीय थाना के केसठ गांव में शुक्रवार की सुबह जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जम कर लाठियां चली। इस दौरान करीब चार राउंड हवाई फायरिंग भी की गई। गनीमत रही की गोलीबारी की इस घटना में कोई हताहत नहीं...

केसठ में भूमि विवाद को ले दो पक्षों में मारपीट
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 04:48 PM
ऐप पर पढ़ें

स्थानीय थाना के केसठ गांव में शुक्रवार की सुबह जमीनी विवाद में दो पक्षों के बीच जम कर लाठियां चली। इस दौरान करीब चार राउंड हवाई फायरिंग भी की गई। गनीमत रही की गोलीबारी की इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। मारपीट में मनोज यादव व झुनू यादव का स्थानीय पीएचसी में इलाज कराया गया। घटना स्थल पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्ष के लोगों को थाना लेआई है। इस संबंध में दोनों तरफ से एफआईआर दर्ज करने के लिए आवेदन दिए गए हैं।

क्या है मामला: बताया जाता है कि केसठ गांव निवासी हरीकृष्ण यादव व श्री कृष्ण यादव वर्ष 2009 में मनोरमा देवी नामक महिला से साढ़े दस डिसमिल जमीन खरीदी थी। इस जमीन पर वर्षों पूर्व से गांव के हीं रामजी यादव के परिवार का दखल चला आ रहा है। गुरुवार की रात में हरी कृष्ण यादव पक्ष के लोगों ने खरीदी गई जमीन पर मिट्टी की भराई करा दी। सुबह जब रामजी यादव के परिवार वालों ने यह देखा तो उस जमीन की घेराबंदी के लिए नीव खोदना शुरू कर दिया । इसी बात को लेकर दोनों पक्ष के लोग आपस में भिड़ गए, तथा जमकर लाठी व डंडे चले, जिसमें कई लोग जख्मी हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो इस दौरान दहशत फैलाने के उदेश्य से देशी कट्टा से लगभग चार राउंड हवाई फायरिंग की गई। पुलिस मामले की छानबीन में लगी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें