फोटो गैलरी

Hindi Newsस्क्रूटनी सम्पन्न, सभी नामांकन-पत्र वैध घोषित

स्क्रूटनी सम्पन्न, सभी नामांकन-पत्र वैध घोषित

नगर निकाय चुनाव को ले सदर अनुमंडल कार्यालय में नामांकन-पत्रों की हो रही स्क्रूटनी का कार्य शनिवार को सम्पन्न हो गया। जांच के बाद सभी उम्मीदवारों का नामांकन-पत्रों को सदर एसडीओ सह निर्वाचन पदाधिकारी...

स्क्रूटनी सम्पन्न, सभी नामांकन-पत्र वैध घोषित
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निकाय चुनाव को ले सदर अनुमंडल कार्यालय में नामांकन-पत्रों की हो रही स्क्रूटनी का कार्य शनिवार को सम्पन्न हो गया। जांच के बाद सभी उम्मीदवारों का नामांकन-पत्रों को सदर एसडीओ सह निर्वाचन पदाधिकारी गौतम कुमार ने वैध घोषित कर दिया है।

नगर निकाय चुनाव में बक्सर नगर परिषद क्षेत्र से कुल 168 उम्मीदवारों ने पर्चा दाखिल किया था। स्क्रूटनी के पहले दिन एक सौ चौबीस उम्मीदवारों के नामांकन पत्रों की जांच हुई। वहीं दूसरे दिन चौवालीस नामांकन-पत्रों की जांच के बाद सभी नमांकन-पत्रों को वैध घोषित किया गया।

अनुमंडल कार्यालय पर उम्मीदवारों की लगी रही भीड़: सदर अनुमंडल कार्यालय पर दिन के ग्यारह बजे से स्क्रूटनी का कार्य शुरू किया गया। साढ़े दस बजे से ही उम्मीदवार आवश्यक कागजातों का फाइल लिए कार्यालय में जुटे हुए थे। बारी-बारी से उम्मीदवारों को जरूरत पड़ने पर कार्यालय में बुलाया जा रहा था। शाम के तीन बजे तक सदर अनुमंडल कार्यालय में स्क्रूटनी का कार्य चला। स्क्रूटनी के बाद चुनावी रण में अभी कुल 168 प्रत्याशी हैं। हलांकि 2 मई को नाम वापसी की तिथि तय की गई है। नाम वापसी के बाद प्रत्याशियों की असल तस्वीर साफ हो जाएगी, किस वार्ड से कितने उम्मीदवार चुनावी मैदान में ताल ठोकर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें