फोटो गैलरी

Hindi Newsपेज 3 : तलाक किसी भी धर्म के लिए खराब : कहकशां परवीन

पेज 3 : तलाक किसी भी धर्म के लिए खराब : कहकशां परवीन

राज्य सभा सांसद ने कहा-शराबंदी कानून ने महिलाओं की जिंदगी बदलीकहा लिंग परीक्षण पर रोक लगे ताकि बेटियों को बचाया जा सकेफोटो नंबर, 9कैप्शन, सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करतीं राज्य सभा सांसद...

पेज 3 : तलाक किसी भी धर्म के लिए खराब : कहकशां परवीन
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 01 Apr 2017 07:22 PM
ऐप पर पढ़ें

राज्य सभा सांसद ने कहा-शराबंदी कानून ने महिलाओं की जिंदगी बदली

कहा लिंग परीक्षण पर रोक लगे ताकि बेटियों को बचाया जा सके

फोटो नंबर, 9

कैप्शन, सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करतीं राज्य सभा सांसद कहकशा परवीन, जदयू जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय, जदयू के वरिष्ठ नेता आलोक वर्द्धन व अन्य।

बेगूसराय। नगर प्रतिनिधि

तलाक हर धर्म के लिए खराब है। तलाक से महिलाओं की जिंदगी से खुशी छीन जाती है। ये बातें राज्य सभा सांसद जदयू नेत्री कहकशां परवीन ने कहीं। शनिवार को सर्किट हाउस में पत्रकारों से कहा कि बिहार में शराबबंदी के एक साल पूरे हो गए। शराबबंदी से लोगों की जिंदगी में खुशहाली आयी है। मुख्यमंत्री नीतीश की शराबबंदी के निर्णय से कार्यकर्ताओं में भारी उत्साह है।

शराबबंदी से सबसे अधिक महिलाएं खुश हैं। उनकी जिंदगी में काफी बदलाव आए हैं। पहले लोग अपनी मेहनत की गाढ़ी कमाई शराब में उड़ा देते थे। लेकिन अब बच्चों की पढ़ाई से लेकर बेहतर स्वास्थ्य के लिए खर्च करते हैं।

एनएच किनारे भी शौचालय बनवाये केन्द्र

शहर के हर्रख मोहल्ले के निजी समारोह में शामिल होने आयीं कहकशां परवीन ने कहा कि उन्होंने राज्य सभा में एनएच पर प्रत्येक दस किलोमीटर पर शौचालय निर्माण की मांग केन्द्र सरकार से की है। ताकि महिलाओं को सुविधा मिल सके।

लिंग परीक्षण पर लगे रोक

कहा कि लिंग परीक्षण पर सरकार सख्ती से रोक लगावें ताकि बेटी बचाओ अभियान को बल मिल सके। मौके पर जदयू जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शराबबंदी कर राज्य की जनता की हित में बहुत बड़ा काम किया है। लोगों में जागरूकता फैलाने के लिए कार्यकर्ता सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं। जदयू के वरिष्ठ नेता आलोक वर्द्धन ने कहा कि नीतीश सरकार ने शराबबंद कानून लाकर लोगों की जिंदगी में खुशहाली ला दी है। मौके पर जदयू के जिला प्रवक्ता अरूण महतो, जदयू नेता अनिल पटेल, मो. नसीमुद्दीन साहब, मुकेश राय आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें