फोटो गैलरी

Hindi Newsपेज 3 : बीहट में मध्याह्न भोजन खाने से तीन छात्राएं बेहोश

पेज 3 : बीहट में मध्याह्न भोजन खाने से तीन छात्राएं बेहोश

फोटो नंबर-09कैप्शन: बरौनी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराईं गई मध्याह्न भोजन खाने के बाद बेहोश हुईं छात्राएं। बरौनी प्रखंड की घटनाराजकीयकृत मध्य विद्यालय, बीहट में मध्याह्न भोजन में छिपकली...

पेज 3 : बीहट में मध्याह्न भोजन खाने से तीन छात्राएं बेहोश
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 07 Apr 2017 08:22 PM
ऐप पर पढ़ें

फोटो नंबर-09

कैप्शन: बरौनी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराईं गई मध्याह्न भोजन खाने के बाद बेहोश हुईं छात्राएं।

बरौनी प्रखंड की घटना

राजकीयकृत मध्य विद्यालय, बीहट में मध्याह्न भोजन में छिपकली मिलने की बात कह रहे ग्रामीण

चिकित्सक ने कहा, अधिक गर्मी पड़ने से हुई घटना

बीहट। संवाद सूत्र

बरौनी प्रखंड के राजकीयकृत मध्य विद्यालय, बीहट में शुक्रवार को मध्याह्न भोजन खाने के बाद तीन छात्राओं के बेहोश होने से सनसनी फैल गई। इस घटना को लेकर कोई मध्याह्न भोजन में छिपकली रहने की बात कह रहा था तो कोई अधिक गर्मी पड़ने के चलते यह घटना होने की बात पर जोर दे रहा था।

मध्याह्न भोजन खाने के बाद बेहोश हुई वर्ग सात की छात्रा रिया कुमारी की मां सोनी देवी, वर्ग आठ की छात्रा ख़ुशी कुमारी व तन्नू कुमारी की मां लक्ष्मी देवी ने बताया कि स्कूल से मध्याह्न भोजन खाने के बाद वह घर आने पर अचानक बेहोश होकर गिर गई। इसके बाद तीनों को इलाज के लिए बरौनी प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया है।

घटना की सूचना पाकर डीपीओ अशोक कुमार मिश्र, बीईओ कमलेश कुमार, बछवाड़ा बीइओ संगीता कुमारी ने अस्पताल पहुंचकर इलाजरत छात्रा की स्थिति का जायजा लिया और मामले की जानकारी ली। छात्राओं इलाज कर रहे डा.राघवेंद्र ने बताया कि तीनों छात्राओं की स्थिति ठीक है। उन्होंने कहा कि अधिक गर्मी पड़ने से भी ऐसी घटना हो सकती है। इधर, एचएम रंजन कुमार ने बताया कि गर्मी की वजह से ही यह घटना हुई है। एचएम ने कहा कि पहले खुद खाना खाने के बाद ही एक साथ करीब चार सौ बच्चों को भोजन कराया गया। तीन छात्राओं के अलावा अन्य बच्चों के बारे में ऐसी कोई शिकायत नही आई है। मौके पर भाकपा अंचलमंत्री रामरतन सिंह, कांग्रेस प्रखंड अध्यक्ष ओम प्रकाश सिंह, बीहट नगर कांग्रेस अध्यक्ष पवन कुमार, शिक्षक प्रियंवदा देवी, अनुपमा कुमारी व अन्य लोग मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें