फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही: मास्टर्स एथलीट महादेव को न्यूजीलैंड के लिए दी गई विदाई

भदोही: मास्टर्स एथलीट महादेव को न्यूजीलैंड के लिए दी गई विदाई

मास्टर्स एथलीट महादेव प्रजापति को नगर स्थित शहीद पार्क पर सम्मानित कर उन्हें न्यूजीलैंड के लिए विदाई दी गई। नगर पंचायत ज्ञानपुर के चेयरमैन हीरालाल मौर्य की अध्यक्षता में मास्टर्स एथलीट महादेव...

भदोही: मास्टर्स एथलीट महादेव को न्यूजीलैंड के लिए दी गई विदाई
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Apr 2017 05:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मास्टर्स एथलीट महादेव प्रजापति को नगर स्थित शहीद पार्क पर सम्मानित कर उन्हें न्यूजीलैंड के लिए विदाई दी गई। नगर पंचायत ज्ञानपुर के चेयरमैन हीरालाल मौर्य की अध्यक्षता में मास्टर्स एथलीट महादेव प्रजापति को फूल-मालाओं से लादकर न्यूजीलैंड (आकलैंड) में प्रतिभाग करने के लिए विदा किया गया।

इस दौरान चेयरमैन हीरालाल मौर्य ने कहा कि जिले की शान महादेव प्रजापति ने जनता के सहयोग से देश-विदेश में आयोजित होने वाले खेलकूद प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग कर अब तक नौ स्वर्ण, दस रजत एवं चार कास्य पदक जीतकर विदेशों में भी देश, प्रदेश व जिले का नाम रोशन किया है। जनपद की जनता को उनसे हमेशा सम्मान की उम्मीद बनी रहती है। इस मौके पर वटरेंस एथलेटिक एसोसिएशन के संरक्षक रणंजय सिंह, डा. विनोद सिंह, शिवशंकर मौर्य, दीपक तिवारी, विकास नारायण सिंह, श्यामबिहारी मौर्यद्व शेखर पांडेय, अनुराग यादव, अमित शुक्ल, अजीत मिश्र, गोरेलाल यादव, सुरेंद्र, उमेश दूबे आदि उपस्थित थे। संचालन खेल सचिव कैलाशनाथ पाल ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें