फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही: जीटी रोड-मिर्जापुर मार्ग पर करीब दो घंटे ठप रहा आवागमन

भदोही: जीटी रोड-मिर्जापुर मार्ग पर करीब दो घंटे ठप रहा आवागमन

पड़ोसी जनपद मिर्जापुर स्थित शास्त्री सेतु की रेलिंग तोड़कर गंगा में गिरे ट्रक चालक की तलाश में बुधवार को घंटो पसीना बहाया गया। इस दौरान पुल पर कई घंटे आवागमन ठप रहने से नगर स्थित जीटी रोड-मिर्जापुर...

भदोही: जीटी रोड-मिर्जापुर मार्ग पर करीब दो घंटे ठप रहा आवागमन
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 19 Apr 2017 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

पड़ोसी जनपद मिर्जापुर स्थित शास्त्री सेतु की रेलिंग तोड़कर गंगा में गिरे ट्रक चालक की तलाश में बुधवार को घंटो पसीना बहाया गया। इस दौरान पुल पर कई घंटे आवागमन ठप रहने से नगर स्थित जीटी रोड-मिर्जापुर मार्ग पर आवागमन ठप रहा। सड़क पर वाहनों का जहां काफिला लगा रहा, वहीं राहगीरों को दुश्वारियों का सामना करना पड़ा।

पिछले दिनों मिर्जापुर जनपद स्थित शास्त्री पुल की रेलिंग तोड़ते हुए एक ट्रक चालक वाहन समेत गंगा में चला गया था। घटना के बाद चालक की काफी तलाश की गई थी लेकिन सुराग नहीं मिला। इस बीच बुधवार को वाहन स्वामी तथा परिजनों की शिकायत पर मिर्जापुर जनपद की पुलिस ने वाहन व चालक की तलाश में शास्त्री सेतु पर वाहनों का आवागमन ठप कर तलाश शुरू कर दिया। उधर, मार्ग पर आवागमन ठप होने के कारण मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों का लम्बा काफिला जमा हो गया। गर्मी व उमस के बीच राहगीरों, बाइक सवारों व चार पहिया वाहन स्वामियों को बड़ी दिक्कत का सामना करना पड़ा। गर्मी व उमस के बीच लोग हांफते हुए चलते देखे गए। घंटों चले अभियान के बाद ट्रक जहां बाहर निकाला गया वहीं चालक का कोई पता न चलने पर पुल से आवागमन शुरू किया गया, जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें