फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही: शिक्षक व रसोईया को पीटने के दो आरोपित गिरफ्तार

भदोही: शिक्षक व रसोईया को पीटने के दो आरोपित गिरफ्तार

एमडीएम को लेकर अध्यापकों व रसोईयां को ग्राम प्रधान द्वारा पीटने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। रविवार को शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मंडल सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व पुलिस अधीक्षक डीपीएन पांडेय से मिला।...

भदोही: शिक्षक व रसोईया को पीटने के दो आरोपित गिरफ्तार
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

एमडीएम को लेकर अध्यापकों व रसोईयां को ग्राम प्रधान द्वारा पीटने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। रविवार को शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मंडल सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व पुलिस अधीक्षक डीपीएन पांडेय से मिला। गुरुजनों ने आरोप लगाया कि आरोपित द्वारा विद्यालय खोलने पर अध्यापक को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। उधर, एसपी के आदेश पर सुरियावां पुलिस ने दो आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की।

सुरियावां विकासखंड क्षेत्र के पूर्व माध्यमिक विद्यालय भोरी के प्रभारी प्रधानाध्यापक महेश कुमार ने शनिवार को थाने में तहरीर देकर ग्राम प्रधान समेत करीब दस लोगों पर विद्यालय में आकर मारपीट व गाली गलौच करने का आरोप लगाया था। कहा कि दोपहर के भोजन (एमडीएम) को लेकर ग्राम प्रधान व समर्थकों ने मारपीट के साथ उपस्थित पंजिका व लाग बुक फाड़ दिया था। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपितों पर मुकदमा दर्ज एक को हिरासत में लिया था।

उधर, रविवार को शिक्षकों का एक प्रतिनिधि मंडल सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त व पुलिस अधीक्षक डीपीएन पांडेय से मिला। इस दौरान आरोप लगाया कि आरोपित ग्राम प्रधान द्वारा प्रभारी प्रधानाध्यापक को धमकी दी जा रही है कि अगर सोमवार को वे विद्यालय खोलते हैं तो जान से मार दिया जाएगा। मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी ने मातहतों की नकेल कसी। उनके आदेश पर सुरियावां थानाध्यक्ष सुनील कुमार वर्मा ने रविवार को एक और आरोपित को गिरफ्तार किया। एसओ सुनील कुमार वर्मा ने बताया कि जांच के दौरान मारपीट की घटना में पांच लोगों को संलिप्त पाया गया है। दो आरोपितों विपिन पांडेय व पप्पू शर्मा को गिरफ्तार किया गया है, शेष शीघ्र ही गिरफ्त में होंगे। एसपी से शिकायत करने वालों में शिक्षक नेता धीरज सिंह, संतोष सिंह, रुक्मणि पांडेय, दीपक गिरी, निशांत यादव, आनंद उपाध्याय, रामजन्म यादव, राज कुमार, महेश, केशव, अखिलेश सिंह, मनीष शुक्ला आदि रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें