फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही: पिछड़ी जाति का सर्वे कार्य पूरा करने में जुटे कर्मी

भदोही: पिछड़ी जाति का सर्वे कार्य पूरा करने में जुटे कर्मी

नगर निकाय चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की कवायद युद्ध स्तर पर जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को तीन सुपरवाइजर तथा तीन दर्जन प्रगणकों ने घर-घर जाकर सर्वे कार्य को युद्ध स्तर पर करने का काम किया। पिछड़ी जाति...

भदोही: पिछड़ी जाति का सर्वे कार्य पूरा करने में जुटे कर्मी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 22 Apr 2017 05:30 PM
ऐप पर पढ़ें

नगर निकाय चुनाव को लेकर जिला प्रशासन की कवायद युद्ध स्तर पर जारी है। इसी कड़ी में शनिवार को तीन सुपरवाइजर तथा तीन दर्जन प्रगणकों ने घर-घर जाकर सर्वे कार्य को युद्ध स्तर पर करने का काम किया। पिछड़ी जाति सर्वे का काम पूरा होने पर वार्डों में आरक्षण की रूप रेखा तय की जाएगी।

आगामी जून माह में संभावित निकाय चुनाव को देखते हुए आरक्षण व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए पिछड़ी जाति का सर्वे कार्य इन दिनों चल रहा है। निर्वाचन आयोग के निर्देश पर नगर में 21 अप्रैल से पिछड़ी जाति का आकड़ा जुटाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा तैनात कर्मचारियों द्वारा डोर टू डोर कार्य किया जा रहा है। तीन सुपरवाइजर तथा तीन दर्जन प्रगणक सर्वे कार्य को अंतिम रूप देने में जुटे हुए हैं। शुक्रवार की शाम प्रगणकों के साथ बैठक कर उपजिलाधिकारी ज्ञानपुर ने सर्वे का काम समय से पूरा करने का निर्देश दिया था। विकास भवन में प्रगति रिपोर्ट की समीक्षा मुख्य विकास अधिकारी करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें