फोटो गैलरी

Hindi Newsभदोही: सीएम समेत आला अधिकारियों को भेजा पत्र

भदोही: सीएम समेत आला अधिकारियों को भेजा पत्र

कोईरौना थाना क्षेत्र के नारेपार गांव निवासी राज बहादुर सिंह नामक व्यक्ति ने शनिवार को मुख्यमंत्री समेत आला अधिकारियों को पत्र भेजा। आरोप लगाया कि उनकी हत्या के मामले में जनपद पुलिस आरोपितों को बचाने...

भदोही: सीएम समेत आला अधिकारियों को भेजा पत्र
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 05:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोईरौना थाना क्षेत्र के नारेपार गांव निवासी राज बहादुर सिंह नामक व्यक्ति ने शनिवार को मुख्यमंत्री समेत आला अधिकारियों को पत्र भेजा। आरोप लगाया कि उनकी हत्या के मामले में जनपद पुलिस आरोपितों को बचाने का प्रयास कर रही है। इतना ही नहीं, घटना के समय तैनात रहे सिपाहियों को स्थानान्तरण नहीं किया गया। इसके चलते उन्हें जान माल की चिंता सता रही है।

शिकायतकर्ता राज बहादुर सिंह ने कहा कि वर्चस्व को लेकर पिछले माह 19 मार्च की रात कुछ लोगों द्वारा उनके पिता हरीशंकर की लाठी, डंडे से पीट कर हत्या कर दी गई थी, जिससे उनकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई थी। आरोप लगाया कि पुलिस ने मामले में आरोपितों को बचाने के लिए आईपीसी की धारा 302 के स्थान पर 304 लगाया। इतना ही नहीं, एक आरोपित का नाम मुकदमे से निकालने की भी तैयारी चल रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री समेत आला अधिकारियों से प्रकरण की जांच कराकर आरोपितों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की। कहा कि आरोपितों द्वारा मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाने के लिए उन्हें भी जान से मारने की धमकी दी जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें