फोटो गैलरी

Hindi Newsभागलपुर में देर रात बारिश से खुशगवार हुआ मौसम

भागलपुर में देर रात बारिश से खुशगवार हुआ मौसम

दो दिनों से बदलते मौसम के बाद शनिवार रात बादल की गड़गड़ाहट के साथ झमाझम बारिश हुई। बारिश के बाद मौसम ठंडा हो गया है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक मौसम में बदलाव के संकेत दिए थे। सुबह से ही मौसम...

भागलपुर में देर रात बारिश से खुशगवार हुआ मौसम
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Mar 2017 11:17 AM
ऐप पर पढ़ें

दो दिनों से बदलते मौसम के बाद शनिवार रात बादल की गड़गड़ाहट के साथ झमाझम बारिश हुई। बारिश के बाद मौसम ठंडा हो गया है। मौसम विभाग ने अगले तीन दिनों तक मौसम में बदलाव के संकेत दिए थे। सुबह से ही मौसम शांत दिख रहा था, लेकिन धूप खिलने के गर्मी का अहसास होने लगा था।

रात करीब 12: 15 बजे अचानक आसमान में बादलों की गड़गड़ाहट शुरू हो गई और बिजली छिटकने लगा। कुछ देर बाद बूंदाबांदी शुरू हुई लेकिन उसके बाद करीब पांच मिनट तक झमाझम बारिस हुई। स्टेशन चौक पर खड़े लोग बारिस से बचने के लिए इधर-उघर भागने लगे। बारिस के बीच ठेला वाले दुकान समेट लिए।

स्टेशन परिसर में खड़े यात्री भी प्लेटफार्म की ओर भागने। पांच मिनट की बारिस में स्टेशन परिसर में बारिस का पानी जमा हो गया। धूल से भरे सड़कों पर नमी आ गई। बारिस समाप्त होने के बाद आसमानी बिजली का गड़ग़ड़ाना जारी रहा लेकन बारिस के बाद लोग कूल-कूल महसूस करने लगे। पिछले तीन दिनों से गर्मी के कारण मौसम विभाग ने बारिस होने की संभावना जताई थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें