फोटो गैलरी

Hindi Newsपीएम का रोड शो में उतरना उचित नहीं: शत्रुघ्न

पीएम का रोड शो में उतरना उचित नहीं: शत्रुघ्न

चर्चित सिने स्टार व भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रोड शो में उतरने को लगातार दूसरे दिन भी अनुचित करारा। रविवार को दिल्ली रवाना होने से पूर्व एयरपोर्ट पर...

पीएम का रोड शो में उतरना उचित नहीं: शत्रुघ्न
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Mar 2017 09:28 PM
ऐप पर पढ़ें

चर्चित सिने स्टार व भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने वाराणसी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को रोड शो में उतरने को लगातार दूसरे दिन भी अनुचित करारा। रविवार को दिल्ली रवाना होने से पूर्व एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत में श्री सिन्हा ने कहा कि नरेन्द्र मोदी देश के प्रधानमंत्री हैं और हम सब के लीडर हैं।

चौक पर बैठकर जलेबी खाने वाले नेताओं की सलाह पर जिस तरह लाखों की भीड़ के बीच रोड शो में प्रधानमंत्री उतरे, मैं उनकी सुरक्षा को लेकर चिंतित था। उन्होंने कहा कि किसके कहने पर प्रधानमंत्री को रोड शो में उतारा गया, यह आश्चर्य की बात है। शत्रुघ्न सिन्हा ने उपेन्द्र कुशवाहा के बयान का समर्थन करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री को विधानसभा चुनाव में रोड शो में नहीं उतरना चाहिए। श्री सिन्हा ने कहा कि वे भाजपा के सिपाही हैं, हालांकि पार्टी की यूपी में जीत की भविष्यवाणी से बचे। कहा कि अभी से क्या कहें कि मेरे दिल में क्या है। दो-चार दिन रुक जाइए, 11 मार्च के बाद बोलूंगा। अमेरिका में भारतीयों की हत्या पर चिंता जताते हुए कहा कि यह पूरे देश के लिए चिंता की बात है। केन्द्र सरकार को इसको लेकर ठोस पहल करनी चाहिए।

ये भी पढ़ें- वाराणसी: पीएम मोदी ने कहा- हमारा मंत्र सबका साथ, सबका विकास

ये भी पढ़ें- नाईक का सीएम को पत्र- गायत्री के कैबिनेट में बने रहने का औचित्य बताएं

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें