फोटो गैलरी

Hindi Newsतेजस्वी यादव को गुलाब देने के लिए लगी लड़कियों की लाइन

तेजस्वी यादव को गुलाब देने के लिए लगी लड़कियों की लाइन

वेलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पूर्व हग डे पर मां कमला चंद्रिका जी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज की छात्राओं ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का गुलाब देकर स्वागत किया। तेजस्वी यादव ने भी छात्राओं से फूल कबूले...

तेजस्वी यादव को गुलाब देने के लिए लगी लड़कियों की लाइन
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 14 Feb 2017 06:03 PM
ऐप पर पढ़ें

वेलेंटाइन डे के ठीक एक दिन पूर्व हग डे पर मां कमला चंद्रिका जी टीचर्स ट्रेनिंग कॉलेज की छात्राओं ने उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव का गुलाब देकर स्वागत किया। तेजस्वी यादव ने भी छात्राओं से फूल कबूले और उनसे बात भी की। छात्राओं ने उपमुख्यमंत्री के साथ सेल्फी भी ली। उन्होंने तेजस्वी यादव से हाथ मिलाया और उन्हें शुभकामनाएं दी। वे सड़क मार्ग से सोमवार को पटना से गया जा रहे थे।

लगभग सौ की संख्या में बीएड कॉलेज की छात्राएं हाथ में गुलाब लेकर कॉलेज के समीप सड़क के किनारे खड़ी थीं। ज्योंहि उनका काफिला कॉलेज के समीप पहुंचा, छात्राओं ने डिप्टी सीएम की गाड़ी को घेर लिया और बारी-बारी से गुलाब भेंट किया। यादव ने भी छात्राओं को निराश नहीं किया।

वे गाड़ी से उतरे और बारी-बारी से छात्राओं से गुलाब का फूल कबूल किया। छात्राएं डिप्टी सीएम के साथ सेल्फी लेकर खुद को काफी रोमांचित महसूस कर रही थीं। इस दौरान उनका काफिला लगभग बीस मिनट तक सड़क पर रूका रहा। कॉलेज की छात्राओं ने कहा कि वैलेंटाइन डे का इससे अच्छा मौका दोबारा नहीं मिलता।

डिप्टी सीएम की प्रशंसा करते हुए छात्राओं ने कहा कि काफी कम उम्र में उन्होंने राजनीतिक परिपक्वता का परिचय दिया है। राजनीति के क्षेत्र में वे बहुत आगे तक जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें