फोटो गैलरी

Hindi Newsमधेपुरा में छठ घाट बनाने गए बालक की डूब कर मौत

मधेपुरा में छठ घाट बनाने गए बालक की डूब कर मौत

उदाकिशुनगंज के लक्ष्मीपुर पंचायत में रविवार को छठ का घाट बनाने गए एक बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गयी। यह घटना दिन के करीब एक बजे की बताई गयी है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा...

मधेपुरा में छठ घाट बनाने गए बालक की डूब कर मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 06 Nov 2016 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

उदाकिशुनगंज के लक्ष्मीपुर पंचायत में रविवार को छठ का घाट बनाने गए एक बालक की तालाब में डूबने से मौत हो गयी। यह घटना दिन के करीब एक बजे की बताई गयी है। इस घटना के बाद मृतक के परिजनों के बीच कोहराम मचा है, वहीं गांव में मातम छा गया है। जानकारी के मुताबिक लक्ष्मीपुर पंचायत के वार्ड 9 के मुरली यादव का पुत्र मुन्ना कुमार (10 वर्ष) गांव के तालाब में छठ पूजा का घाट बनाने गया था।

तालाब के पास गांव के अन्य युवक और ग्रामीण भी घाट बना रहे थे। घाट बनाने के दौरान ही मुन्ना का पैर फिसल गया और वह गहरे पानी में चला गया। बालक को डूबते देखकर लोगों ने बचाने का प्रयास किया लेकिन तबतक मुन्ना की मौत हो चुकी थी। यह खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस पीएचसी पहुंची। थानाध्यक्ष के बी सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद गांव में अधिकांश परिवारों के घरों में छठ पूजा का उत्साह मातम में तब्दील हो गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें