फोटो गैलरी

Hindi Newsजमुई में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

जमुई में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

मंगलवार रात 10 बजे के करीब सरौन-बकशीला मुख्य मार्ग में रंगनिया मोड़ के समीप बाईक दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना मंगलवार रात नौ बजे के करीब...

जमुई में सड़क दुर्घटना में युवक की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 02 Nov 2016 09:45 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार रात 10 बजे के करीब सरौन-बकशीला मुख्य मार्ग में रंगनिया मोड़ के समीप बाईक दुर्घटना में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना मंगलवार रात नौ बजे के करीब की बताई जा रही है।जानकारी के अनुसार फरियताडीह पंचायत अंतर्गत बाराटांड  गांव निवासी कारू दास अपने जीजा  मोहन रविदास के संग बाईक से चतरो से घर लौट रहा था। इसी क्रम में रंगनिया मोड के समीप उसकी बाईक अनियंत्रित होकर सडक किनारे रहे पेड से टकराकर दुर्घटना ग्रस्त हो गई।

घटना की जानकारी लोगों के सुबह तब लगी जब कुछ लोग उधर से गुजर रहे थे।तब उन लोगों ने इसका सूचना स्थानीय लोगों के दी।स्थानीय लोगों ने जख्मी युवक से पुछताछ के बाद घटना की सूचना उसके घरवालों को दी।दुर्घटना में बाईक सवार मोहन रविदास उर्फ चूटर की मौत हो चुकी थी।सूचना पाकर परिजनों मौके पर पहुंचे और जख्मी युवक को ईलाज के लिए गिरिडीह ले गये।वही मृतक के शव एवं दुर्घटनाग्रस्त बाईक को उठा घर ले गये।परिजनों ने बताया कि मृतक युवक झारखंड के वेंगावाद थाना के हथबोर गांव निवासी युवक की तबीयत खराब थी।उसने चतरो ईलाज कराने जाने के लिए अपने साला को बुलाया था।

चतरो से  ईलाज करा कर वह अपने ससुराल लौट रहा था। हालांकि परिजनों ने बताया कि बाईक में एक ट्रक ने ठोकर मार दी जिससे यह दुर्घटना घटी।वहीं लोगों का कहना है कि बाईक सवार दोनों युवक झारखंड के चतरो बाजार से शराब पीकर लौट रहे थे। घटना की सूचना पाकर चकाई थाना के ए नस आई आर बी राम एवं रोहित गुप्ता मौके पर पहुंचे और मामले की छानबीन में जुट गये हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें