फोटो गैलरी

Hindi Newsजानिए, बिहार से कौन लेगा BIG BOSS में एंट्री

जानिए, बिहार से कौन लेगा BIG BOSS में एंट्री

बिहार के झाझा प्रखंड का बाराजोर गांव आज फख्र से फूला नहीं समा रहा। गर्व और गौरव से इस गांव के ग्रामीण इतरा रहे हैं ऐसा भला हो भी क्यूं नहीं! आखिर इस गांव की ही मिट्टी के एक लाल ने पूरे देश में झाझा...

जानिए, बिहार से कौन लेगा BIG BOSS में एंट्री
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 13 Oct 2016 10:51 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के झाझा प्रखंड का बाराजोर गांव आज फख्र से फूला नहीं समा रहा। गर्व और गौरव से इस गांव के ग्रामीण इतरा रहे हैं ऐसा भला हो भी क्यूं नहीं! आखिर इस गांव की ही मिट्टी के एक लाल ने पूरे देश में झाझा और जिला जमुई के नाम को राष्ट्रीय मीडिया की सुर्खियों में जो ला दिया है। दरअसल राष्ट्रीय मीडिया इस बात की मुनादी कर रहा है कि इस गांव के नवीन प्रकाश ने झाझा और जमुई ज़िले के नाम को राष्ट्रीय स्तर पर सुर्खियों में ला दिया है। बाराजोरवासी एक किसान सुरेन्द्र प्रसाद यादव और आरती देवी की तीन संतानों में सबसे बड़े नवीन प्रकाश का चयन बिग बॉस के सीजन 10 के लिए किया गया।

भागलपुर से हिंदी में पीजी कर रही छोटी बहन संगीता और दिल्ली से बीसीए कर चुके भाई राकेश बताते हैं कि उन्हें भी इसकी खबर तब लगी जब मुंबई से बिग बॉस की एक 6 सदस्यीय फैमिली और गांव के बैकग्राउंड की शूटिंग को बीते 6 तारीख को उनके गांव पहुंची थी और घर में चहचहाती चिड़ियां तक को भी कैमरे में कैद किया था। बताने की ज़रुरत नहीं की कलर्स चैनल पर आने वाले शो की एंकरिंग सुपरस्टार सलमान खान किया करते हैं।

16 अक्टूबर से शुरू होने जा रहे बिग बॉस शो में अपने गांव के इस लाल को देखने की छटपटाहट झझवासियों के दिलों में अभी से ही उफान मार रही है। अपने नाना अखिलेश्वर यादव के पास रहकर जमालपुर के केंद्रीय विद्यालय से 2005 में मैट्रिक करने वाले 26 वर्षीय नवीन ने बोकारो से आईएससी और दिल्ली के हंसराज कॉलेज से स्नातक करने के अलावा इंजीनियरिंग भी पास कर रखी है। बहुमुखी प्रतिभा के धनी नवीन महज 26 की ही उम्र में वह कोलकाता के एडम्स यूनिवर्सिटी के आईएएस डिपार्टमेंट में टीचर की भूमिका निभा रहे बताया जाता है। उनके पिता सुरेन्द्र बीजेपी से जुड़े हैं।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें