फोटो गैलरी

Hindi Newsबिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में हुए जमकर हंगामे

बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में हुए जमकर हंगामे

बिहार के मद्य निषेध एवं उत्पाद मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई विवादास्पद टिप्पणी को लेकर भाजपा सहित राजग के सदस्यों के हंगामे के कारण तीसरे दिन भी बिहार विधान...

बिहार विधानमंडल के दोनों सदनों में हुए जमकर हंगामे
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 03 Mar 2017 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मद्य निषेध एवं उत्पाद मंत्री अब्दुल जलील मस्तान के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर की गई विवादास्पद टिप्पणी को लेकर भाजपा सहित राजग के सदस्यों के हंगामे के कारण तीसरे दिन भी बिहार विधान परिषदमंडल की कार्यवाही बाधित हुई।

सत्ताधारी महागठबंधन के सदस्यों ने भी भाजपा विधायक लाल बाबू गुप्ता के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ फातमी के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी को लेकर आक्रामक पलटवार करते हुए उनकी सदस्यता समाप्त किए जाने की मांग की।

पूर्व केंद्रीय मंत्री मोहम्मद अली अशरफ फातमी के पुत्र और दरभंगा जिला के केवटी विधानसभा क्षेत्र से राजद विधायक फराज फातमी द्वारा इस संबंध में बिहार विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार चौधरी से पूर्वी चंपारण जिला के चिरैया विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक लाल बाबू गुप्ता के खिलाफ शिकायत की है।

बिहार विधान परिषद की आज कार्यवाही शुरू होने पर भाजपा के रजनीश कुमार ने जहां अपनी सीट से खड़े होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में मस्तान द्वारा की गयी अमयार्दित टिप्पणी को लेकर उनकी बखार्स्तगी की मांग की। वहीं महागठबंधन के सदस्य सदन के बीच में आकर लाल बाबू गुप्ता द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद अली अशरफ फातमी के खिलाफ कल की गयी अमयार्दित टिप्पणी का मामला उठाते हुए उनकी सदन से सदस्यता समाप्त किए जाने की मांग करने लगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें