फोटो गैलरी

Hindi Newsपटना के बेली रोड में कार गड्ढे में पलटी, तीन की मौत 

पटना के बेली रोड में कार गड्ढे में पलटी, तीन की मौत 

पटना के बेली रोड में गुरुवार की रात 8 बजे भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार सगुना मोड़ से जगदेव पथ की ओर आ रही थी।  प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार...

पटना के बेली रोड में कार गड्ढे में पलटी, तीन की मौत 
लाइव हिन्दुस्तान टीमThu, 23 Feb 2017 09:43 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना के बेली रोड में गुरुवार की रात 8 बजे भीषण सड़क हादसे में तीन की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। कार सगुना मोड़ से जगदेव पथ की ओर आ रही थी। 

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार की गति काफी तेज थी। डीपीएस मोड़ से पहले अचानक चालक ने कार पर से नियंत्रण खो दिया और गाड़ी फुटपॉथ के ऊपर चढ़ गयी।

वहां से रेलिंग तोड़ते हुए कार गड्ढे में पलट गयी। मौके पर ही दो की मौत हो गयी। रूपसपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि मरने वालों में बोरिंग रोड निवासी भाष्वत, कंकड़बाग निवासी राजवीर बग्गा और राजवंशी नगर निवासी तरूष शामिल हैं। वहीं गंभीर रूप से जख्मी संकेत कुमार शास्त्रीनगर निवासी है। पुलिस ने बताया कि चारों की उम्र 16 से 20 वर्ष के बीच है।

बख्तियारपुर में दो की मौत, पांच जख्मी

बख्तियारपुर। गुरुवार की देर शाम थाना क्षेत्र के मोगलपुरा गांव के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की चपेट में आने से एक ट्रैक्टर फोरलेन पर पलट गया। जिसमें ट्रैक्टर पर सवार दो लोगों की मौत हो गयी। पांच लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

सभी घायलों को इलाज के लिए विभिन्न अस्पतालों में भर्ती किया गया है। ट्रैक्टर पर सवार सभी मजदूर वर्ग के थे। जो बरौनी-कानपुर पाइप लाइन के हो रहे रिपेयरिंग बर्क में काम कर रहे थे। सभी काम खत्म होने के बाद टेकाबिगहा स्थित अपने अस्थायी निवास स्थल की ओर आ रहे थे। इसी बीच यह हादसा हो गया।

इधर पुलिस के मौके पर पहुचने से पहले ही सभी घायलों को ठेकेदार द्वारा बख्तियारपुर पीएचसी के बजाय किसी दूसरे जगह इलाज के लिए पहुंचा दिया गया। थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि इलाज के क्रम में दो लोगों की मौत होने की सूचना है। मृतक की पहचान खलील मिंया कुशीनगर,यूपी तथा धर्मेन्द्र चौहान,गोपालगंज के रूप में की गयी है। पुलिस शव बरामद करने का प्रयास कर रही है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें