फोटो गैलरी

Hindi Newsपशु तस्करी को लेकर बवाल, ग्रामीणों ने 3 SSB जवानों को बंधक बनाया

पशु तस्करी को लेकर बवाल, ग्रामीणों ने 3 SSB जवानों को बंधक बनाया

बिहार में किशनगंज के ठाकुरगंज ब्लॉक में सालगुरी चौक के समीप मंगलवार की सुबह तस्करी की मवेशी को लेकर ग्रामीणों व एसएसबी जवानों के बीच झड़प हो गयी। झड़प इतनी बढ़ी की मामला मारपीट में तब्दील हो...

पशु तस्करी को लेकर बवाल, ग्रामीणों ने 3 SSB जवानों को बंधक बनाया
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 28 Feb 2017 02:35 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार में किशनगंज के ठाकुरगंज ब्लॉक में सालगुरी चौक के समीप मंगलवार की सुबह तस्करी की मवेशी को लेकर ग्रामीणों व एसएसबी जवानों के बीच झड़प हो गयी। झड़प इतनी बढ़ी की मामला मारपीट में तब्दील हो गया।

ग्रामीण के साथ मिलकर तस्कर जवानों के साथ मारपीट करने लगे। जवाब में जवानों ने भी पीटना शुरू कर दिया। इस दौरान अन्य जवान तस्करी के 6 मवेशी लेकर चलते बने। विरोध में लोगो ने एन एच 327ई को पूरी तरह से जाम कर दिया।

इस बीच तस्करों ने सुखानी बीओपी के जवान सत्य राय और पाठामारी बीओपी से बचाव के लिए पहुंचे अनंत राम और कृष्ना यादव की भी पिटाई कर उन्हें कमरे में बंद कर दिया। सुचना पाकर सुखानी थानाध्यक्ष सज्जाद हुसैन मौके पर पहुंचे ग्रामीण काफी उग्र थे।

पौवाखाली थानाध्यक्ष मुकेश कुमार एवम बहादुरगंज थानाध्यक्ष आफताब अहमद मौके पर पहुंचे । जनप्रतिनिधि में पूर्व मुखिया अफाक आलम पूर्व मुखिया अहमद हुसैन लल्लू भी पहुंचे तथा लोगो को समझाने का प्रयास किया।

 

कार्रवाई के आस्वाशन के बाद लोग माने तथा 3 घंटे तक सड़क में लगा जाम हट सका। पुलिस बंधक बनाए गए जवानों को लेकर थाने आयी। इस घटना में एक महिला मुन्नी बेगम व एक जवान कृष्णा यादव घायल हुए।

घायल मुन्नी बेगम ने पुलिस को एसएसबी द्वारा अभद्र व्यवहार कम मारपीट कर जेवर छीन लेने का आरोप लगाते हुए सुखानी थाने में आवेदन दिया है। वही एसएसबी द्वारा भी आवेदन देने की बात बताई जा रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें