फोटो गैलरी

Hindi Newsतेलंगाना के वारंगल जेल से फरार राजेश चढ़ा पुलिस के हत्थे

तेलंगाना के वारंगल जेल से फरार राजेश चढ़ा पुलिस के हत्थे

एसपी आदित्य कुमार के अगुआई में गठित टीम ने तेलंगाना के वारंगल जेल से फरार राजेश यादव को घोसी के सोहो बिगहा गाँव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार राजेश यादव वारंगल जेल में डबल मर्डर में सजायप्ता है और...

तेलंगाना के वारंगल जेल से फरार राजेश चढ़ा पुलिस के हत्थे
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 06 Dec 2016 11:49 AM
ऐप पर पढ़ें

एसपी आदित्य कुमार के अगुआई में गठित टीम ने तेलंगाना के वारंगल जेल से फरार राजेश यादव को घोसी के सोहो बिगहा गाँव से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार राजेश यादव वारंगल जेल में डबल मर्डर में सजायप्ता है और जेल से फरार हो गया था।

गिरफ्तार राजेश यादव जहानाबाद नगर थाना के धनगांवा गांव का रहने वाला है। वारंगल जेल से फरार होने के बाद अपने रिश्तेदार शंकर यादव के गांव सोहोबिगहा में छुपकर रह रहा था। इधर राजेश यादव के जहानाबाद में छुपे होने की ख़बर तेलंगाना पुलिस को मिल रही थी। इस बाबत वारंगल के डी आई जी ने एसआई नागेंद्रन को जहानाबाद भेज कर एसपी आदित्य कुमार से मदद मांगी।

तेलंगाना पुलिस तकरीबन 10 दिनों तक रहने के बाद सटीक लोकेंशन मिलने पर एसपी आदित्य कुमार से मदद मांगी। एसपी ने तुरंत एक टीम का बना कर सटीक लोकेशन पर छापेमारी करने का निर्देश दिया। इधर सोहो बिगहा में जब पुलिस ने छापेमारी की तो राजेश यादव यहां भी पुलिस को चकमा देकर फरार होने की कोशिश करने लगा। परंतु उसकी भाषा अंतर होते ही टीम में शामिल घोसी के नये थानाध्यक्ष सुरेश प्रसाद ने राजेश को कब्जे में ले लिया और पूछताछ में उसने सारी असलियत पुलिस के सामने कबूल कर ली। इधर तेलंगाना पुलिस ने आवश्यक क़ानूनी करवाई कर राजेश को अपने साथ वारंगल ले गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें