फोटो गैलरी

Hindi Newsकॉलेजिएट हाई स्कूल के हेड मास्टर पर एफआईआर का आदेश

कॉलेजिएट हाई स्कूल के हेड मास्टर पर एफआईआर का आदेश

शहर के कॉलेजिएट हाई स्कूल की एचएम नीतू भारती को सरकारी आदेशों का पालन न करना भारी पड़ गया। डीईओं ने उन्हें चिट्ठी भेज कर अपने स्कूल में दूसरे स्कूल के एचएम जनार्दन प्रसाद को मूल्यांकन निदेशक का...

कॉलेजिएट हाई स्कूल के हेड मास्टर पर एफआईआर का आदेश
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 05:00 PM
ऐप पर पढ़ें

शहर के कॉलेजिएट हाई स्कूल की एचएम नीतू भारती को सरकारी आदेशों का पालन न करना भारी पड़ गया। डीईओं ने उन्हें चिट्ठी भेज कर अपने स्कूल में दूसरे स्कूल के एचएम जनार्दन प्रसाद को मूल्यांकन निदेशक का प्रभार देने का आदेश दिया था। हेड मास्टर नीतू भारती ने न सिर्फ इस आदेश को मानने से इंकार कर दिया, बल्कि शनिवार को एनआईसी में हो रहे वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के दौरान बिहार विद्यालय परीक्षा समिति के सचिव आनंद किशोर को कथित रूप से समुचित जवाब नही दे सकी। इस बात से नाराज श्री किशोर ने डीईओ को एचएम पर एफआईआर दर्ज कराने का आदेश दिया। डीईओ ने तुरंत बिहारशरीफ के बीईओ को एचएम नीतू भारती पर एफआईआर दर्ज कराने को कहा। साथ ही प्रपत्र क गठित करने की तैयारी भी शुरू हो गई है।

डीईओ ने बताया कि डीएम डॉ. त्यागराजन एस मोहनराम के आदेश पर कॉलेजिएट हाई स्कूल व बड़ी पहाड़ी हाई स्कूल की हेड मास्टर को वार्षिक माध्यमिक परीक्षा के मूल्यांकन कार्य से मुक्त करते हुए उच्च विद्यालय सहोखर के एचएम जनार्दन प्रसाद व छठु प्रसाद को मूल्यांकन निदेशक के रूप में कार्य करने का आदेश दिया गया था। इस मामले में बड़ी पहाड़ी के एच एम बाल कृष्ण शर्मा ने उच्च विद्यालय ओकनावां के एचएम छठु प्रसाद को मूल्यांकन का प्रभार दे दिया। लेकिन कॉलिजेएट हाई स्कूल की एचएम ने यह पद भार देने से इंकार कर दिया। हालांकि कॉलेजिएट हाई स्कूल के किसी काम में कोई दिक्कत नहीं है। सारे काम पहले की तरह ही हो रहे हैं। कॉपी जांच जनार्दन प्रसाद के हस्ताक्षर से ही हो रहा है, लेकिन उन्हे अभी तक चार्ज नहीं मिला है। इसके लिए मजिस्ट्रेट को लिखा गया है। जल्द ही इंवेन्ट्री बनाकर जनार्दन प्रसाद को चार्ज दिलवा दिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें