फोटो गैलरी

Hindi Newsअलग-अलग हादसों में दो की मौत

अलग-अलग हादसों में दो की मौत

अलग-अलग हादसों में शुक्रवार को दो लोगों की मौत हो गयी। हरनौत में पटवन के दौरान करंट की चपेट में आकर एक युवक को जान गंवानी पड़ी। इधर बिहारशरीफ में सड़क हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गयी। शवों का...

अलग-अलग हादसों में दो की मौत
लाइव हिन्दुस्तान टीमFri, 21 Apr 2017 07:44 PM
ऐप पर पढ़ें

अलग-अलग हादसों में शुक्रवार को दो लोगों की मौत हो गयी। हरनौत में पटवन के दौरान करंट की चपेट में आकर एक युवक को जान गंवानी पड़ी। इधर बिहारशरीफ में सड़क हादसे में एक अधेड़ की मौत हो गयी। शवों का पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया गया है।

प्याज का खेत पटा रहा था युवक

चेरो ओपी क्षेत्र के द्वारिका बिगहा गांव में करंट लगने से 35 वर्षीय रेणु पासवान की मौत हो गयी। परिजन ने बताया कि सुबह में वो प्याज की खेत में पटवन कराने गया था। मोटर चालू करने के दौरान करंट की चपेट में आकर वह बुरी तरह से झुलस गया। ग्रामीणों को खबर मिली तो आनन-फानन में उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। मगर उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया था। चिकित्सक ने उसकी मौत की पुष्टि कर दी। ओपी प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन को सौंप दिया गया है।

ट्रैक्टर ने कुचला टेम्पो को

बिहारशरीफ के गोलापर गांव के पास ट्रैक्टर ने एक टेम्पो को कुचल दिया। भागने के क्रम में ट्रैक्टर भी पलट गया। ट्रैक्टर के धक्के से टेम्पो सड़क के किनारे जा गिरा। टेम्पो से दबकर बेन निवासी अजय कुमार की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। हादसे में दो अन्य लोग भी जख्मी हुए हैं। उनका इलाज निजी क्लीनिक में कराया गया है। शव का पोस्टमार्टम करा परिजन को सौंप दिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें