फोटो गैलरी

Hindi Newsहिन्दुजा बंधुओं को एशियन बिजनेस लीडर सम्मान

हिन्दुजा बंधुओं को मिला एशियन बिजनेस लीडर सम्मान

प्रवासी भारतीय उद्योगपति हिन्दुजा बंधुओं एसपी हिन्दुजा और जीपी हिन्दुजा को बिजनेस लीडर ऑफ दि ईयर 2015 पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। हिन्दुजा बंधुओं को 5वें एशियन पुरस्कार समारोह में यह पुरस्कार...

हिन्दुजा बंधुओं को मिला एशियन बिजनेस लीडर सम्मान
एजेंसीSat, 18 Apr 2015 05:52 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रवासी भारतीय उद्योगपति हिन्दुजा बंधुओं एसपी हिन्दुजा और जीपी हिन्दुजा को बिजनेस लीडर ऑफ दि ईयर 2015 पुरस्कार से सम्मानित किया गया है। हिन्दुजा बंधुओं को 5वें एशियन पुरस्कार समारोह में यह पुरस्कार दिया गया। पुरस्कार प्राप्त करते हुए हिन्दुजा समूह के सह-अध्यक्ष जी पी हिन्दुजा ने कहा कि इस साल उनके समूह को हर महीने एक या दो पुरस्कार मिल रहे हैं।

प्रत्येक पुरस्कार प्राप्त करने के बाद हमें आगे बढ़ने और हमारे कंधों पर बेहतर करने की जिम्मेदारी बढ़ जाती है। ग्रॉसवेनर हाउस होटल में कल रात आयाजित समारोह के दौरान उन्होंने कहा कि मैं आप सभी लोगों को सफल देखना चाहता हूं और आप भी यह पुरस्कार हासिल करें।

हिन्दुजा ने कहा कि वह धन कमाने को सफलता नहीं मानते हैं। उन्होंने कहा कि कोई भी पुरुष अथवा महिला को जो अच्छा लगता है और वह उसे करता है तो सफलता खुद ब खुद उसके पीछे दौड़ती है। हिन्दुजा बंधुओं को यह पुरस्कार लॉर्ड करन बिलिमोरिया ने प्रदान किया। उद्योगपति पॉल सागू द्वारा स्थापित यह पुरस्कार एशियाई क्षेत्र के लोगों द्वारा किये जाने वाले उल्लेखनीय कार्य के लिये दिया जाता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें