फोटो गैलरी

Hindi Newsanother great offer from reliance jio for free prime membership

Jio का एक और जबरदस्त ऑफर: ऐसे फ्री में लें मेंबरशिप

रिलायंस जियो अपने धमाकेदार ऑफर के लिए हमेशा जाना जाता है। एक बार फिर अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एक नया ऑफर लाया है। यदि आप भी रिलायंस जियो यूजर हैं तो आपके लिए फायदे की खबर है। रिलायंस जियो ने एक...

Jio का एक और जबरदस्त ऑफर: ऐसे फ्री में लें मेंबरशिप
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 22 Mar 2017 12:22 PM
ऐप पर पढ़ें

रिलायंस जियो अपने धमाकेदार ऑफर के लिए हमेशा जाना जाता है। एक बार फिर अपने यूजर्स को लुभाने के लिए एक नया ऑफर लाया है। यदि आप भी रिलायंस जियो यूजर हैं तो आपके लिए फायदे की खबर है। रिलायंस जियो ने एक और धमाका ऑफर दिया है। अब तक आपको 99 रुपए में मिलने वाली मेंबरशिप अब फ्री में भी मिल सकती है। आइए जानते हैं JIO MONEY का ये ऑफर...

दरअसल अब तक जियो ने मेंबरशिप के लिए 99 रुपए कीमत तय की है। इस मेंबरशिप से हैप्पी न्यू ईयर ऑफर को मार्च 2018 तक एक्टिव रखने की वैलिडिटी मिलती। पर अब JIO MONEY के स्पेशल ऑफर में प्राइम मेंबरशिप फ्री मिल सकती है।

कैशबैक ऑफर के जरिए मिलेगा फायदा

JIO MONEY ने अपने इस ऑफर को सोशल मीडिया पर प्रमोट किया है। उसने 5 फोटो की मदद से इस ऑफर को समझाया है। इन फोटो में ये बताया गया है कि यूजर को हर जियो रिचार्ज पर 50 रुपए का कैशबैक ऑफर मिलेगा। यानी मेंबरशिप प्लान और 303 रुपए के टैरिफ से ऊपर वाले सभी रिचार्ज पर 50 रुपए का कैश बैक का ऑफर।

फ्री मेंमरशिप के लिए प्रॉसेस

यदि कोई यूजर JIO MONEY ऐप की मदद से प्राइम मेंबरशिप लेता है, तब उसे ये पूरी तरह फ्री मिल सकती है। हालांकि, इसके लिए उसे पहले प्राइम मेंबरशिप के लिए 99 रुपए का रिचार्ज और फिर 303 रुपए का मंथली टैरिफ रिचार्ज करना होगा। इस तरह यूजर 402 रुपए (99 रुपए+303 रुपए) खर्च करेगा। जिस पर उसे 100 रुपए का कैशबैक मिल जाएगा। यानी प्राइम मेंबरशिप के रिचार्ज के पैसे वापस मिल जाएंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें