फोटो गैलरी

Hindi Newsgeneral mobile launched gm6 android one smartphone at mwc 2017

एमडब्ल्यूसी में लॉन्च हुआ नॉगट पर चलने वाले एंड्रॉयड वन फोन, जानें अन्य फीचर

तुर्की की मोबाइल निर्माता कंपनी जनरल मोबाइल ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी-2017) में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन जीएम6 एंड्रॉयड वन लॉन्च कर दिया है।  यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट ओएस नॉगट पर...

एमडब्ल्यूसी में लॉन्च हुआ नॉगट पर चलने वाले एंड्रॉयड वन फोन, जानें अन्य फीचर
लाइव हिन्दुस्तान टीमWed, 01 Mar 2017 02:41 PM
ऐप पर पढ़ें

तुर्की की मोबाइल निर्माता कंपनी जनरल मोबाइल ने मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस (एमडब्ल्यूसी-2017) में अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन जीएम6 एंड्रॉयड वन लॉन्च कर दिया है।  यह फोन एंड्रॉयड के लेटेस्ट ओएस नॉगट पर काम करेगा। इसके फीचर की जानकारी तो मिल गई है लेकिन इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया गया है।

इस फोन में 5 इंच (720x1280 पिक्सल रेजोल्यूशन) का डिसप्ले लगाया गया है जिस पर कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 4 की सुरक्षा परत चढ़ाई गई है। यह फोन 1.5 गीगाहर्ट्ज क्वाड कोर मीडियाटेक एमटी 6737टी प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी इंटरनल मेमोरी (मेमोरी कार्ड सपोर्ट मौजूद) और 3000 एमएएच की बैटरी से लैस होगा।

इस फोन में शानदार सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है जो एलईडी फ्लैश के साथ आएगा। जबकि पीछे की तरफ 13 मेगापिक्सल के सेंसर वाले कैमरा है जो डुअल एलईडी फ्लैश से लैस होगा। इन फीचर के  साथ इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी मौजूद है। गूगल ने सस्ते एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए एंड्रॉयड वन की शुरुआत की थी। जनरल मोबाइल लगभग 20 देशों में अपने मोबाइल फोन की बिक्री करता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें