फोटो गैलरी

Hindi Newstwitter bring algorithm timeline as facebook

ट्विटर लाएगा फेसबुक जैसा एल्गोरिथम टाइमलाइन

ट्विटर को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की योजना अगले सप्ताह तक फेसबुक जैसा एल्गोरिथम टाइमलाइन लाने की है। बजफीड की शनिवार की एक रिपोर्ट के मुताबिक,...

ट्विटर लाएगा फेसबुक जैसा एल्गोरिथम टाइमलाइन
एजेंसीSat, 06 Feb 2016 05:56 PM
ऐप पर पढ़ें

ट्विटर को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के उद्देश्य से माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर की योजना अगले सप्ताह तक फेसबुक जैसा एल्गोरिथम टाइमलाइन लाने की है। बजफीड की शनिवार की एक रिपोर्ट के मुताबिक, टाइमलाइन ट्विटर के एल्गोरिथम के आधार पर ट्वीट को क्रम से सजाएगा।

ट्विटर के उत्पाद प्रबंधक पाउल लैंबर्ट ने दो फरवरी को माइक्रोब्लॉगिंग साइट पर कहा कि आज तक आप किसी के व्यक्तिगत ट्वीट को ही देख पाते थे, जबकि ट्विटर पर क्या चल रहा है, यह देखने के लिए आपको साइन इन करना पड़ता था। अब ऐसा करने के लिए आपको साइन इन करने की जरूरत नहीं पड़ेगी।

अपने मोबाइल पर ट्विटर डॉट कॉम खोलने पर होम टाइमलाइन पर भारत सहित दुनिया के 23 देशों के लोग दिखेंगे। यह हालांकि स्पष्ट नहीं हुआ है कि ट्विटर लोगों को एल्गोरिथम फीड का इस्तेमाल करने के लिए मजबूर करेगा या यह उनके लिए मात्र एक विकल्प होगा। ट्विटर 23 देशों में एक नया ट्विटर डॉट कॉम होमपेज लाने की तैयारी कर रहा है, जो अमेरिका, जापान में पहले से ही मौजूद है।

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें