फोटो गैलरी

Hindi Newsपिछले बैठकों के निर्णयों पर सिंडिकेट की बैठक में मिली हरी झंडी

पिछले बैठकों के निर्णयों पर सिंडिकेट की बैठक में मिली हरी झंडी

कोल्हान विश्वविद्यालय की 38वीं सिंडिकेट मीटिंग शुक्रवार को कुलपति डॉ. आरपीपी सिंह की अध्यक्षता में विश्वविद्यालय सभागार में हुई। पूर्व में एफलिएशन और न्यू टीचिंग प्रोग्राम कमेटी, वित्तीय कमेटी और...

पिछले बैठकों के निर्णयों पर सिंडिकेट की बैठक में मिली हरी झंडी
लाइव हिन्दुस्तान टीमSat, 29 Apr 2017 02:50 PM
ऐप पर पढ़ें

कोल्हान विश्वविद्यालय की 38वीं सिंडिकेट मीटिंग शुक्रवार को कुलपति डॉ. आरपीपी सिंह की अध्यक्षता में विश्वविद्यालय सभागार में हुई। पूर्व में एफलिएशन और न्यू टीचिंग प्रोग्राम कमेटी, वित्तीय कमेटी और वोकेशनल सेल की बैठक में लिए निर्णय पर विचार-विमर्श के सहमति दी गई।

बैठक में कोल्हान विश्वविद्यालय से संबंद्धता प्राप्त कॉलेजों को न्यू पेंशन स्कीम पर एक दिसंबर 2004 के बाद से नियुक्त व्याख्याताओं को इस स्कीम से जोड़ा जाए या नहीं। इस पर विमर्श के बाद निर्णय लिया गया कि इस मामले पर डीएचटीई एंड एसडी झारखंड के सचिव से पत्राचार कर मार्गदर्शन लिया जाएगा। जमशेदपुर कोऑपरेटिव कॉलेज की थर्ड ग्रेड स्टाफ अनीता सिंह के 139 दिनों के असाधारण लीव पर विथआउट पे पर सहमति दी गई। वहीं, स्पोर्ट्स कमेटी की बैठक में लिए गए निर्णयों पर सहमति जताई। बैठक में प्रोवीसी डॉ. आरके सिंह, कुलसचिव डॉ. एससी दास, एफओ सुधांशु कुमार, डीएसडब्ल्यू एके उपाध्याय, महिला कॉलेज प्राचार्या डॉ. शैलबाला दास, राजेश शुक्ला, रांची विश्वविद्यालय के प्रोक्टर डॉ. दिवाकर मिंज, डॉ. एसबी लाल, डॉ. उमेश, परीक्षा नियंत्रक डॉ. पीके पाणि, एआर एमके मिश्रा, एफए मधुसूदन, सीसीडीसी जेपी मिश्रा उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें