फोटो गैलरी

Hindi Newsटी-20 मुकाबले से पहले दोनों टीमें आज ग्रीनपार्क में करेंगी अभ्यास

टी-20 मुकाबले से पहले दोनों टीमें आज ग्रीनपार्क में करेंगी अभ्यास

ग्रीनपार्क में गुरुवार को पेटीएम ट्रॉफी के लिए होने वाले तीन मैचों की सीरीज के पहले टी-20 मुकाबले से पूर्व दोनों टीमें अभ्यास करेगी। मेहमान टीम मंगलवार को पहले और भारतीय टीम बाद में अभ्यास करेगी,...

टी-20 मुकाबले से पहले दोनों टीमें आज ग्रीनपार्क में करेंगी अभ्यास
लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 24 Jan 2017 08:25 AM
ऐप पर पढ़ें

ग्रीनपार्क में गुरुवार को पेटीएम ट्रॉफी के लिए होने वाले तीन मैचों की सीरीज के पहले टी-20 मुकाबले से पूर्व दोनों टीमें अभ्यास करेगी। मेहमान टीम मंगलवार को पहले और भारतीय टीम बाद में अभ्यास करेगी, जबकि बुधवार को पहले भारतीय टीम और फिर इंग्लैंड की टीम अभ्यास में ग्रीनपार्क के माहौल को परखने की कोशिश करेगी। दोनों टीमें अभ्यास के बाद मीडिया सेन्टर में प्रेस से रूबरू होगी।

दोनों टीमों को छह प्रैक्टिस विकेट तैयार
ग्रीनपार्क स्टेडियम में 26 जनवरी को होने वाले टी-20 मैच से पहले भारत-इंग्लैंड टीमों के अभ्यास को छह प्रैक्टिस विकेट तैयार हो गई हैं। यह जानकारी पिच क्यूरेटर शिव कुमार ने दी। उन्होंने बताया कि इंग्लैंड टीम के अभ्यास के लिए डायरेक्टर पवेलियन के सामने दो विकेट तैयार किए हैं। भारतीय टीम के अभ्यास के लिए ए पवेलियन ग्राउण्ड के सामने प्रैक्टिस विकेट तैयार हो गया है। मुख्य विकेट के साथ दो सहायक विकेट तैयार की गईं हैं। जहां पर दोनों टीमें मैच से पहले मुख्य विकेट का मिजाज लेने के लिए अभ्यास करेगीं। शनिवार मेरठ के पिच क्यूरेक्टर भी बीसीसीआई पिच क्यूरेटर शिव कुमार की मदद से लिए ग्रीनपार्क पहुंच गए।

ये तय हुआ शेड्यूल-

  • इंग्लैंड 24 जनवरी सुबह 9 से 1 बजे तक
  • भारत 24 जनवरी शाम 4 से 7 बजे तक
  • भारत 25 जनवरी सुबह 9 से 1 बजे तक
  • इंग्लैंड 25 जनवरी शाम 4 से 7 बजे तक
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें