फोटो गैलरी

Hindi NewsIPL: गेल ने 4 साल पहले आज ही के दिन बनाया था रनों का ये बड़ा रिकॉर्ड

IPL: गेल ने 4 साल पहले आज ही के दिन बनाया था रनों का ये बड़ा रिकॉर्ड

क्रिस गेल की तूफानी बैटिंग को दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमी कभी मिस नहीं करना चाहते। खासकर जब वह आईपीएल मैच खेल रहे हों। बता दें कि आज से 4 साल पहले 13 चौकों और 17 छक्कों की मदद से गेल ने 66 गेंदों पर...

IPL: गेल ने 4 साल पहले आज ही के दिन बनाया था रनों का ये बड़ा रिकॉर्ड
लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 23 Apr 2017 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

क्रिस गेल की तूफानी बैटिंग को दुनियाभर के क्रिकेटप्रेमी कभी मिस नहीं करना चाहते। खासकर जब वह आईपीएल मैच खेल रहे हों। बता दें कि आज से 4 साल पहले 13 चौकों और 17 छक्कों की मदद से गेल ने 66 गेंदों पर धांसू बैटिंग करते हुए न सिर्फ सेंचुरी पूरी की थी बल्कि नॉट आउट 175 रन बनाए थे। ऐसा यादगार मैच क्रिकेट इतिहास का सबसे महत्वपूर्ण मैचों में एक है।

पुणे के खिलाफ ऐसे बनाया था रिकॉर्ड

हाल ही में टी-20 करियर में पहली बार 10 हजार रन पूरे करने वाले एकलौते खिलाड़ी क्रिस गेल ने एक बड़ा बड़ा रिकॉर्ड कायम किया है। ऐसा रिकॉर्ड जिसे बड़े से बड़ा खिलाड़ी पूरा करने में हांफने लगे। बता दें कि क्रिस गेल ने यह रिकॉर्ड आज से 4 साल पहले 23 अप्रैल 2013 को पुणे वॉरियर्स इंडिया के खिलाफ बनाया था। ओपनिंग करने उतरे गेल धुएंदार पारी खेलते हुए आखिरी ओवर तक टिके रहें और आज तक की सबसे बड़ी पारी खेल कर दुनिया भर के क्रिकेट प्रेमियों को चौंका दिया था।

LIVE KKRvRCB: बैंगलोर ने जीता टॉस, फील्डिंग का लिया फैसला

आज भी केकेआर के खिलाफ खेलेंगे क्रिस गेल

ऐसा सभी क्रिकेट प्रेमी चाहते होंगे कि 4 साल के बाद आज का दिन शायद एक बार फिर दोहराया जाए। आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से एक बार फिर क्रिस गेल कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच खेलेंगे।

IPL की खास और विस्तृत कवरेज के लिए यहां क्लिक करें...

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें