फोटो गैलरी

Hindi Newsद्रविड़ चाहते हैं टेस्ट में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करे रहाणे

द्रविड़ चाहते हैं टेस्ट में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करे रहाणे

टेस्ट क्रिकेट में अजिंक्य रहाणे के बल्लेबाजी क्रम को लेकर चल रही बहस में हिस्सा लेते हुए पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह चाहते हैं कि राजस्थान रायल्स टीम में एक समय उनका साथी रहा यह...

द्रविड़ चाहते हैं टेस्ट में पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करे रहाणे
एजेंसीFri, 04 Sep 2015 08:24 PM
ऐप पर पढ़ें

टेस्ट क्रिकेट में अजिंक्य रहाणे के बल्लेबाजी क्रम को लेकर चल रही बहस में हिस्सा लेते हुए पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने कहा कि वह चाहते हैं कि राजस्थान रायल्स टीम में एक समय उनका साथी रहा यह बल्लेबाज पांचवें नंबर बल्लेबाजी करे और तीसरे नंबर पर नहीं जहां वह श्रीलंका के खिलाफ अंतिम दो टेस्ट में खेलने उतरे।

पूर्व टेस्ट सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा की किताब द इनसाइड के लांच के दौरान द्रविड़ ने उनसे कहा कि वह पांचवें नंबर पर अच्छा है, यहां तक कि चौथे नंबर पर और साथ ही वह दूसरी नई गेंद का सामना करने को भी तैयार रहता है।

चोपड़ा ने किताब के लांच के दौरान द्रविड़ से सवाल पूछा था, अजिंक्य तीसरे नंबर पर या पांचवें नंबर पर, आप क्या चाहते हैं। रहाणे दक्षिण अफ्रीका, न्यूजीलैंड, इंग्लैंड और आस्ट्रेलिया के दौरे पर पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करते हुए भारत की ओर से निरंतर प्रदर्शन करने वाले मध्यक्रम के बल्लेबाज रहे लेकिन श्रीलंका के खिलाफ दूसरे और तीसरे टेस्ट में उन्हें तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी के लिए भेजा गया जिसके बाद उनके क्रम को लेकर बहस शुरू हुई। भारत ने श्रीलंका को 2-1 से हराया था।

 

 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें