फोटो गैलरी

Hindi Newsपापा द्रविड़ के नक्शेकदम पर चला बेटा, दिखाया बल्ले का जौहर

पापा द्रविड़ के नक्शेकदम पर चला बेटा, दिखाया बल्ले का जौहर

‘द वॉल’ के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के बेटे ने भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने का संकेत देते हुए स्कूल टीम को अपनी उम्दा बल्लेबाजी की बदौलत जीत दिला...

पापा द्रविड़ के नक्शेकदम पर चला बेटा, दिखाया बल्ले का जौहर
एजेंसीFri, 04 Sep 2015 04:50 PM
ऐप पर पढ़ें

‘द वॉल’ के नाम से मशहूर भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के बेटे ने भी अपने पिता के नक्शेकदम पर चलने का संकेत देते हुए स्कूल टीम को अपनी उम्दा बल्लेबाजी की बदौलत जीत दिला दी।
  
पूर्व कप्तान द्रविड़ के नौ वर्षीय पुत्र समित ने अंडर-12 गोपालन चैलेंज क्रिकेट कप में 77 रनों की नाबाद पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। माल्या अदिती इंटरनेशनल स्कूल का प्रतिनिधित्व करते हुए समित ने न्यू होरिजन पब्लिक स्कूल के खिलाफ यह शानदार पारी खेली।
  
सेंट जॉन मेडिकल कॉलेज ग्राउंड पर हुए इस मैच में समित ने टीम के जोहान (91) के साथ शानदार साझेदारी की। इन दोनों की जोरदार बल्लेबाजी से टीम ने 16 ओवरों में 210 रन बना डाले और फिर यह मैच 114 रनों से जीत लिया।
  
आईपीएल प्रशंसक द्रविड़ के दोनों बेटे समित और अन्वय को अच्छी तरह जानते हैं, क्योंकि ये दोनों कई बार राजस्थान रॉयल्स की नेट्स के दौरान मैदान पर मौजूद रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें