फोटो गैलरी

Hindi Newsधौनी की स्टंपिंग के हैं फैन तो जरूर देखें ये वीडियो, चौंक जाएंगे आप

धौनी की स्टंपिंग के हैं फैन तो जरूर देखें ये वीडियो, चौंक जाएंगे आप

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 के मैच में जीत के हीरो यजुवेंद्र चहल के अलावा महेंद्र सिंह धौनी भी रहे। उन्होंने न सिर्फ टी-20 में अपना बेस्ट स्कोर 56 रन बनाया बल्कि उनके नाम एक और भ

लाइव हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Feb 2017 07:49 AM

इंग्लैंड के खिलाफ तीसरे और आखिरी टी-20 के मैच में जीत के हीरो यजुवेंद्र चहल के अलावा महेंद्र सिंह धौनी भी रहे। उन्होंने न सिर्फ टी-20 में अपना बेस्ट स्कोर 56 रन बनाया बल्कि उनके नाम एक और भी रिकॉर्ड कायम है। विकेटकीपर धौनी ने अभी तक 76 टी-20 मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने विकेट के पीछे 65 बल्लेबाजों का शिकार किया है। 

स्टपिंग के उस्ताद माने जाने वाले धौनी 23 स्टंपिंग और 42 कैच लेकर टॉप बने हुए हैं। दूसरे नंबर पर पाकिस्तान के विकेटकीपर कामरान अकमल है, जिन्होंने 54 मैच में 60 बल्लेबाजों को स्टंपिंग और कैच आउट किया है।

बुधवार को खेले गए मैच में धौनी ने एक जबरदस्त स्टंपिंग की। उन्होंने इंग्लैंड के खिलाड़ी क्रिस जार्डन जीरो रन पर पवेलियन की ओर चलता कर दिया। चहल की गेंद पर जॉर्डन आगे बढ़कर खेलना चाहते थे, लेकिन गेंद मिस होते ही धौनी ने उन्हें मुड़ने तक का मौका नहीं दिया। 35 साल के हो चुके धौनी ने एक सेकेंड के भीतर ही स्टंप उखाड़ दिया।

आपको बता दें कि इस मैच में टी-20 इंटरनेशनल में एक पारी में 6 विकेट लेने वाले चहल दुनिया के दूसरे गेंदबाज बने। उनसे पहले सिर्फ अजंता मेंडिस ने दो बार 6 विकेट चटकाया है। चहल ने इंग्लैंड के खिलाफ 25 रन देकर 6 बल्लेबाजों को आउट किया। 

आगे की स्लाइड में देखें,  यजुवेंद्र चहल द्वारा लिए गए 6 विकेट और धौनी के स्टंपिंग का वीडियो

धौनी की स्टंपिंग के हैं फैन तो जरूर देखें ये वीडियो, चौंक जाएंगे आप1 / 1

धौनी की स्टंपिंग के हैं फैन तो जरूर देखें ये वीडियो, चौंक जाएंगे आप